छत्तीसगढ़

chhattisgarh

50 हजार रुपये फिरौती के लिए मजदूर का अपहरण, 7 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 1, 2020, 3:55 PM IST

Updated : Nov 1, 2020, 6:45 PM IST

50 हजार रुपये फिरौती के लिए 7 लोगों ने एक मजदूर का अपहरण कर लिया था. पुलिस ने इस केस में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

7 accused arrested for kidnapping
अपहरण केस में 7 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर:बिल्हा के बिटकुली से अपहरण के केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस केस में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के मुताबिक 50 हजार रुपये फिरौती के लिए अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया था.

अपहरण केस में 7 आरोपी गिरफ्तार

अपह्त अशोक ने बताया कि वो हर साल काम करने के लिए पास के राज्य झारखंड जाता था. इसके लिए पचपेड़ी के लेबर सरदार उसे अग्रिम राशि भी देता था. ताकि वो वहां जाकर काम कर सके. इस साल भी अशोक के साथ बिटकुली गांव के 13 लोगों को दो-दो हजार रुपये झारखंड जाने के लिए अग्रिम राशि दिया गया था, लेकिन अशोक के बाकी साथियों ने झारखंड जाने से मना कर दिया.

पढ़ें-बेमेतरा: थानखम्हरिया में बिजली अधिकारी से मारपीट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

इस बात से नाराज अमिताभ दिनकर, भुनेश्वर दिनकर, सतीश बर्मन, सुरेंद्र जांगड़े, देवचरण यादव, भोंगल यादव और घनश्याम टंडन ने अशोक का अपहरण कर लिया. वारदात के बाद आरोपियों ने अशोक के भाई को फोन कर अग्रिम राशि के साथ 50 हजार रुपये फिरौती लेकर चिल्हाटी के जंगल में बुलाया. पैसे नहीं लाने पर आरोपियों ने अशोक की हत्या की धमकी भी दी. इसके बाद अशोक के भाई ने सारी बातें पुलिस को बताई.

घोराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा गया

केस में पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए, पचपेड़ी में चिल्हाट के जंगल पहुंची और घोराबंदी करते हुए आरोपियों को धर दबोचा. आरोपियों के पास से पुलिस के वारदात में उपयोग किये गए एक बोलोरो गाड़ी को भी जब्त किया है. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 364, 384 और 34 के तहत कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Nov 1, 2020, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details