छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बारातियों से भरी गाड़ी पलटने से 5 लोग गंभीर रूप से घायल

बिलासपुर में बारातियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में गाड़ी में सवार कई लोगों को गंभीर चोट आई है. घायलों का इलाज जारी है.

By

Published : Apr 10, 2021, 11:05 AM IST

injured people in accident
एक्सीडेंट में घायल लोग

बिलासपुर: गौरेला थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में 5 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही हॉस्पिटल की टीम घटनास्थल पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरेला पुलिस मामले की जांच कर रही है. बाराती अचानकमार के निवासखार से गौरेला के आमानाला (ठाड़पथरा) आ रहे थे. इसी दौरान वाहन अनियंत्रित हो गया.


दुर्घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस के साथ सामाजिक संस्था हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन की टीम भी मौके पर पहुंची. घायलों को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर सभी का इलाज जारी है.

कांकेर: सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

लगातार जिले में हो रहे सड़क हादसे

जिले में एक्सीडेंट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. रतनपुर-खंडोबा बायपास रोड पर भी 1 अप्रैल को सड़क हादसा हो गया था, जहां लापरवाही से ट्रेलर चला रहे ड्राइवर ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के पीछे बैठे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ था. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रतनपुर पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा और मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंपा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details