छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर : चाइनीज हैलोजन फटा, 250 से ज्यादा लोगों की आंखों में तेज जलन

By

Published : Dec 27, 2019, 5:45 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 8:33 PM IST

चाइनीज हैलोजन के फटने से 250 से ज्यादा लोगों की आंखों में तेज जलन की समस्या शुरू हो गई है, जिसके बाद 27 लोगों को सिम्स में भर्ती कराया गया है.

people suffer from Chinese halogen explosion in bilaspur
लोगों की आंखो में तेज जलन

बिलासपुर : पंधि और देवरी गांव में चाइनीज हैलोजन फटने से लोगों के आंखों में तेज जलन शुरू हो गई है. घटना में पीड़ितों की संख्या ज्यादा होने पर बिलासपुर से मेडिकल टीम गांव भेजी गई. जहां सभी पीड़ितों का आंखों की जांच की गई. वहीं 27 गंभीर लोगों को सिम्स में भर्ती कराया गया है.

लोगों की आंखो में तेज जलन

गुरूवार रात पंधि और देवरी गांव में नवधा रामायण के दौरान वहां लगा चाइनीज हैलोजन में पानी पड़ने से वह फट गया. हैलोजन में भरा हानिकार गैस वहां बैठे लोगों की आंखों में चला गया. जिससे लोगों की आंखों में थोड़ी जलन होनी शुरू हो गई. सुबह होते तक ये जलन तेज होने लगी. पीड़ितों को संख्या देख बिलासपुर से मेडिकल की टीम बुलाई गई. 250 से ज्यादा लोगों के आंखों की जांच की गई, जिसके बाद गंभीर रुप से पीड़ित 27 लोगों को सिम्स में भर्ती कराया गया.

मामले में डॉक्टर का कहना है कि हानिकारक गैस की वजह से लोगों के आंखों में जलन होने लगी है. गंभीर मरीजो का इलाज जारी है. फिलहाल सभी मरीजों को स्टेबल कंडीसन में लाने का प्रयास किया जा रहा है. वही मरीजों का जरूरी चेकअप भी किया जा रहा है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details