छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महिला को किडनैप कर मांगी फिरौती, 2 आरोपी गिरफ्तार

मस्तूरी पुलिस ने एक महिला का अपहरण कर फिरौती मांगने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.आरोपियों ने जमानत में ज्यादा पैसा खर्च हो जाने के कारण दोनों का अपहरण किया था. अपहरण कर 2 लाख रुपए की मांगे थे.

By

Published : Nov 20, 2019, 11:04 PM IST

Updated : Nov 21, 2019, 12:08 AM IST

किडनैपिंग केस में 2 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: जिले के मस्तूरी थाने इलाके में अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. मामले में आशा बांधडे ने मस्तूरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

2 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, आशा बांधडे जमीन के मामले में बिलासपुर कोर्ट पेशी के लिए गई थी, आशा को उसका भतीजा बाइक पर बैठाकर ले गया था. दोपहर 2 बजे उसके घर से फोन आया और मां ने कहा कि 2 लाख रुपये तत्काल व्वस्था कर दो मैं खतरे में हूं. और फोन कट गया.

पुलिस ने गठित की जांच टीम
मामले की जानकारी लगते ही मस्तूरी पुलिस ने साइबर सेल समेत जांच टीम गठित कर दी. साथ ही पुलिस ने महिला के परिजन से मामले में सहयोग करने का आग्रह किया. जिसके बाद मामले से संबंधित विक्की उर्फ रोहन पुलिस ने पूछताछ की. विक्की ने बाताया कि उसकी दादी को भदौरा निवासी राजा सिंह ठाकुर, रवि शंकर उर्फ बनराकस सोनवानी खार जंगल में बंधक बनाकर रखे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2 लाख रूपए लेकर आओगे तभी छोड़ेंगे.

जमानत में खर्च पैसे की करना चाहते थे भरपाई
पुलिस ने घेराबंदी कर राजा सिंह ठाकुर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो आरोपियों ने बताया कि वह महिला के पति की हत्या का आरोपी है. जेल से जमानत में बहुत सारे पैसे खर्च हो गए. जिसकी भरपाई के लिए फिरौती की मांग की. बता दें कि पुलिस ने महिला और युवक को सकुशल बरामद कर उसके घर वालों को सौंप दिया है. वहीं दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Nov 21, 2019, 12:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details