छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 24, 2020, 8:09 PM IST

ETV Bharat / state

बीजापुर: सुंदरराज पी ने जवानों के कैंप का किया निरीक्षण, नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाने के दिए निर्देश

पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने गुरुवार को बासागुड़ा क्षेत्र का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने जवानों को नक्सलियों के खिलाफ आक्रामक अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए.

Sundararaj P met soldiers
सुंदरराज पी ने जवानों से की मुलाकात

बीजापुर: पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज ने गुरुवार को बीजापुर के बासागुड़ा क्षेत्र का भ्रमण किया. इस दौरान वे थाना और कैंप में पदस्थ अधिकारी और जवानों से रू-ब-रू हुए और क्षेत्र में नक्सल गतिविधियों के संबंध चर्चा की.

सुंदरराज पी ने जवानों से की मुलाकात

पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ आक्रामक अभियान चलाए जाने के लिए अधिकारी और जवानों को निर्देश दिया गया है. इस दौरान नक्सल गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक और केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल के वरिष्ठ अधिकारियों से अंदरूनी संवेदनशील क्षेत्र और सीमावर्ती इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ विशेष कार्ययोजना बनाने के साथ-साथ क्षेत्र की विकास और ग्रामीणों की सुरक्षा के संबंध में चर्चाएं कीं.

पढ़ें: राजनांदगांव: नक्सलियों ने पांच मशीन और दो वाहनों को किया आग के हवाले

जवानों को दिए निर्देश

इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र के ग्रामीणों से मुलाकात की. सुंदरराज पी ने कहा कि क्षेत्र में विकास और शांति स्थापित करने के लिए शासन-प्रशासन और सुरक्षाबल लगातार प्रयास कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने DRG, STF, COBRA और CRPF के अधिकारी और जवानों को क्षेत्र में कार्य करने के दौरान आवश्यक सुरक्षा निर्देशों का पालन करने की समझाइश दी.

सुंदरराज पी ने जवानों से की मुलाकात

तमाम अधिकारी रहे मौजूद

सुंदरराज पी ने बासागुड़ा का भ्रमण कर जनसुविधा के लिए क्रियान्वित सड़क, पुल-पुलिया निर्माण कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान उप पुलिस महानिरीक्षक, सीआरपीएफ कोमल सिंह, पुलिस अधीक्षक बीजापुर, कमलोचन कश्यप और अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details