छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 4, 2021, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

घायल जवानों से मुलाकात करने बीजापुर पहुंचे राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल

बीजापुर नक्सल मुठभेड़ (bijapur naxalite attack ) में घायल हुए जवानों से मिलने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल (Revenue Minister Jaisingh Agrawal) बीजापुर पहुंचे. मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सभी डॉक्टरों के काम को सराहा है.

soldiers injured in naxalite attack, Revenue Minister Jaisingh Agarwal reached Bijapur
बीजापुर पहुंचे राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल

बीजापुर:प्रदेश के राजस्व मंत्री और बीजापुर जिला के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल नक्सल हमले में घायल जवानों से मिलने बीजापुर पहुंचे हैं. तर्रेम इलाके के सिलगेर जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में 22 जवानों शहीद हुए हैं. करीब 31 जवान घायल हुए हैं. कई जवानों के लापता होने की खबर है. 7 घायल जवानों का इलाज रायपुर और अन्य 23 घायल जवानों का इलाज जिला अस्पताल बीजापुर में चल रहा है.

घायल जवान से मुलाकात करते मंत्री जयसिंह अग्रवाल

प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के साथ ही बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष और बीजापुर विधायक विक्रम शाह मण्डावी भी मौजूद थे. प्रभारी मंत्री ने बीजापुर जिला अस्पताल में सभी घायल जवानों और उनके परिजनों से मिलकर उनका हालचाल पूछा है. बेहतर इलाज और हर संभव मदद किए जाने के निर्देश दिए हैं. सभी घायल जवानों से मुलाकात के बाद मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी और डॉक्टरों से भी मुलाकात की है.

मंत्री ने की डॉक्टरों की तारीफ

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सभी डॉक्टरों के काम को सराहा है. उन्होंने कहा कि आप लोगों ने इस कठिन परिस्थिति और कम समय मे बेहतरीन कार्य कर के दिखाया है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. नक्सलियों को इसका मुहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

बीजापुर मुठभेड़ में 22 जवानों की शहादत, गम में डूबा देश

नक्सलियों से फिर दहला बस्तर

छत्तीसगढ़ में 10 दिन के अंदर दूसरा बड़ा नक्सली हमला हुआ है. डीजी नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा के मुताबिक शनिवार को हुई मुठभेड़ में अबतक 22 जवान शहीद हुए हैं. करीब 4 घंटे मुठभेड़ चली. नक्सलियों को भी बड़ा नुकसान हुआ है. नक्सली हमले में 31 जवान घायल हुए हैं. 7 घायल जवानों को रायपुर में भर्ती किया गया है. बाकी घायल जवानों का बीजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details