छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजापुर में IED समेत एक नक्सली गिरफ्तार

नक्सल विरोधी अभियान के तहत सुरक्षाबल के जवानों को एक और सफलता मिली है. जवानों ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 20, 2021, 7:50 PM IST

one Naxalite arrested in Bijapur
एक नक्सली गिरफ्तार

बीजापुर:एंटी नक्सल ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबलों को एक और सफलता मिली है. जवानों ने आईईडी समेत 1 नक्सली को गिरफ्तार किया है. नक्सली मिलिशिया का सदस्य बताया जा रहा है. थाना तर्रेम और डीआरजी का संयुक्त बल तर्रेम पटेलपारा की ओर निकला था. सर्चिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर भागने की कोशिश कर रहा था. जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा.

पकड़े गए व्यक्ति का नाम हेमला सोना है. जो पेद्दागेलुर मेटापारा इलाके का रहने वाला है. हेमला कई नक्सली वारदातों में शामिल था. बता दें कि 16 मार्च 2021 को रोड निर्माण के काम में लगी सुरक्षा बलों की टीम ने मौके से 4 नक्सलियों को विस्फोटक के साथ पकड़ा था. पकड़े गए नक्सलियों ने कई अहम जानकारी दी. इसी जानकारी के आधार पर पटेलपारा टेकरी के पास पत्थर के नीचे छीपाकर रखे आईईडी, डेटोनेटरस, कार्डेक्स वायर और फटाखा जब्त किया गया हैं.

पुलिस को मिली सफलता: टिफिन बम के साथ 5 नक्सली गिरफ्तार

लगातार मिल रही सफलता

नक्सल विरोधी अभियान के तहत पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. 2 दिन पहले ही डीआरजी की टीम ने तर्रेम-सिलगेर मार्ग और बेदरे थाना क्षेत्र से 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया था. सर्चिंग के दौरान पुलिस बल ने संदिग्धों को रोड पर गड्डा करते देखा. तब जाकर पुलिस ने इनसे पूछताछ की. जिसके बाद पांचो नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details