छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में नक्सलियों का खूनी खेल, 4 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट !

By

Published : Sep 22, 2020, 6:17 PM IST

बीजापुर में एक बार फिर नक्सलियों ने खूनी खेल खेला है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों की हत्या कर दी है. इस घटना की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

Naxalites killed a villagers in Bijapur
नक्सलियों ने की ग्रामीणों की हत्या

बीजापुर:पुलिस की लगातार कार्रवाई से बौखलाए नक्सली, लोगों में दहशत फैलाने के लिए लगातार किसी न किसी कायराना करतूत को अंजाम देने में लगे हुए हैं. बीजापुर में नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेल खेला है. पूर्व सहायक आरक्षक के बाद मंगलवार को फूतखेल में मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने एक युवक दासर रमन्ना की हत्या कर दी. नक्सलियों ने हैंडपंप के हैंडल से ग्रामीण के सिर पर कई बार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने 3 और ग्रामीण की हत्या की है.

ग्रामीणों की हत्या की ये घटना बासागुड़ा थानाक्षेत्र की है. फिलहाल घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बीजापुर एसपी कमललोचन कश्यप ने घटना की पड़ताल करवाने की बात कही है. इधर नक्सलियों के डर से मृतक के परिजन थाने में रिपोर्ट नहीं दर्ज करा रहे हैं.

बीजापुर: अपहरण और हत्या केस में फरार नक्सली अर्जुन पदामी गिरफ्तार

अब तक 9 लोगों को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक करीब 15 नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने बीते डेढ़ महीने में अब तक 9 लोगों की हत्या की है. जिसमें ग्रामीण, सरकारी कर्मचारी और जवान शामिल हैं. नक्सलियों की बदली रणनीति पुलिस और सरकार के लिए सिरदर्द बनी हुई है.

एक जवान की हुई थी हत्या

बता दें कि बीते दिनों नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए सीएएफ के पायनियर प्लाटून में पदस्थ जवान की हत्या कर दी थी. जवान की हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने 5 दिन पहले जवान का अपहरण किया था. 5 दिन तक जवान का कुछ पता नहीं चल पाया था. जिसके बाद बीते शुक्रवार को जवान की हत्या कर शव को गंगालूर-बीजापुर मार्ग पर बीच सड़क पर फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details