छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों की जीत, प्रभारी ने जताया आभार

बीजापुर में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के जीतने पर चुनाव प्रभारी और विधायक ने जनता का आभार जताया है.

By

Published : Feb 5, 2020, 5:02 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 11:38 PM IST

MLA Vikram Mandavi and District President Sattar Ali thanked voters in bijapur
कांग्रेस का दबदबा

बीजापुर: त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने जीत दर्ज करते हुए जिला और सभी जनपदों में कब्जा कर लिया है. इस जीत के बाद कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव और जिला प्रभारी सत्तार अली ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है.

पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों की जीत

कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने पंचायत चुनाव में एक तरफा जीत हासिल करते हुए जिला और जनपदों में अपना परचम लहराया है. जिला पंचायत की दस सीटों में से आठ पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है. वहीं भाजपा को महज दो सीटों से ही संतोष करना पड़ा है.

जिला पंचायत में कांग्रेस का अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनना तय हो गया है. वहीं जिले के बीजापुर, भोपालपटनम, उसूर और भैरमगढ़ जनपद पंचायतों में भी कांग्रेस ने कब्जा किया है.

जनता का जताया आभार

चुनाव प्रभारी सत्तार अली, बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी के नेतृत्व में पंचायत चुनाव में कांग्रेस ने बड़ी जीत हासिल की है. मतदाताओं से मिले अपार जनसमर्थन के लिए विधायक और चुनाव प्रभारी ने मतदाताओं का आभार जताते हुए जनता के हित में काम करने का भरोसा दिया है.

Last Updated : Feb 5, 2020, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details