छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजापुर: गांव में नहीं आता था नेटवर्क, पूर्व वन मंत्री ने समस्या दूर करने का दिया आश्वासन

जनसंवाद करने बीजापुर पहुंचे पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा ने लोगों की समस्याएं सुनीं और गांव में नेटवर्क नहीं आने पर कंपनी के अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Jun 18, 2020, 2:05 PM IST

Mahesh Gagda addressing people
लोगों को संबोधित करते महेश गागड़ा

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा अपने दो दिवसीय प्रवास पर भोपालपट्टनम पहुंचे. गागड़ा इस दौरान भद्रकाली पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनसे नेटवर्क शुरू कराने की मांग की. ग्रामीणों की इस मांग को गंभीरता से लेते हुए गागड़ा ने कंपनी के अधिकारियों से बात कर समस्या दूर करने के लिए उन्हें 4 दिनों का समय दिया है.

वन्य प्राणियों के इलाज के लिए रायपुर और बिलासपुर में बनेंगे अत्याधुनिक अस्पताल

बीजापुर के कई अंदरूनी इलाकों में आज भी नेटवर्क नहीं पहुंच पाता है. ऐसे में ग्रामीणों को किसी को भी फोन करने के लिए मीलों चलकर जाना पड़ता है. आपातकाल की स्थिति में ग्रामीण किसी को संपर्क भी नहीं कर पाते हैं. भद्राकाली गांव में केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने गए पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा से ग्रामीणों ने नेटवर्क नहीं होने की बात कही. इस मांग को गंभीरता से लेते हुए गागड़ा ने कंपनी के अधिकारियों से बात कर नेटवर्क जल्द ही उपलब्ध कराने की बात कही. उन्होंने नेटवर्क नहीं मिलने तक गांव में ही रहने और तय समयसीमा में काम नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

महेश गागड़ा कर रहे जनसंवाद

महेश गागड़ा ने कंपनी के अधिकारियों को 4 दिनों के भीतर गांव में टॉवर लगाने और इसे जल्द ही शुरू करने की बात कही है. जिस पर कंपनी ने नेटवर्क चालू करने का आश्वासन दिया है. बता दें कि बीजेपी केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसके तहत बीजेपी नेता और कार्यकर्ता जनता तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचा रहे हैं. इसी क्रम में पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा भी भोपालपट्टनम में लोगों से सीधा संवाद कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ बीजेपी जिलाध्यक्ष श्रीनिवास राव, घासीराम नाग, गोपाल पवार सहित बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details