छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बस्तर सांसद ने किया बीजापुर का दौरा, जेसीसी (जे) ने उठाए ये सवाल

बीजापुर में लॉकडाउन के बावजूद सांसद ने दौरा कर निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया. इस दौरे पर जेसीसी (जे) के जिला अध्यक्ष ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सांसद का यह दौरा जेसीसी (जे) के कार्यकर्ताओं को आर्थिक लाभ पहुंचाने का लालच देकर, उन्हें पार्टी में शामिल करने की एक साजिश है.

By

Published : May 19, 2020, 6:28 PM IST

JCCJ raises questions on Bastar MP for Bijapur tour
बस्तर सांसद ने किया बीजापुर का दौरा

बीजापुर: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है. लॉकडाउन के बीच बस्तर से सांसद दीपक बैज ने मंगलवार को बीजापुर का दौरा कर कई निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया. उनके इस दौरे को जेसीसी (जे) के जिला अध्यक्ष चन्द्रैया सकनी ने राजनीतिक साजिश बताते हुए कहा कि सत्ता पक्ष ने जेसीसी (जे) के पंचायत प्रतिनिधियों को प्रलोभन देकर कांग्रेस में शामिल किया है.

कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के उद्देश्य से पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है. ऐसे में सांसद का दौरा कार्यक्रम कई सवाल खड़े करता है. उन्होंने दौरे के दौरान निर्माण कार्यों का भूमिपूजन भी किया. सांसद के दौरे पर सवाल खड़े करते हुए जेसीसी (जे) के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जेसीसी (जे) के निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को सीसी सड़क, पुलिया और डबरी निर्माण जैसे कार्य स्वीकृत करा कर, उन्हें आर्थिक लाभ पहुंचाने का लालच देकर पार्टी में शामिल करने की एक साजिश है. कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को लगा होगा कि जेसीसी (जे) में बहुत लंबे समय तक संघर्ष करना पड़ेगा, इसीलिए सत्ता का सुख पाना का यही अवसर है.

पढ़े:EXCLUSIVE : मजदूरों की रोटी 'डकार' गए जिम्मेदार, 9 महीने से नहीं मिली मनरेगा की मजदूरी


मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल: जिला अध्यक

जिला अध्यक्ष चन्द्रैया सकनी ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) राज्य का एक मात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल है. जो 'छत्तीसगढ़ महतारी' के विकास में अग्रणी विचार के साथ आगे बढ़ रहा है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की लोकप्रियता से डर लगता है. राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की स्थिति खराब है इसलिए पार्टी दूसरे दलों के नेताओं को अपने संगठन में शामिल करने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details