छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजापुर में पत्नी की हत्या कर आरक्षक ने जंगल में फेंका शव

बीजापुर में एक आरक्षक पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शव को जंगल में फेंक दिया है.

By

Published : Apr 20, 2021, 3:11 PM IST

Updated : Apr 20, 2021, 7:56 PM IST

constable murdered wife
आरक्षक ने की पत्नी की हत्या

बीजापुर:एक आरक्षक पर अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जंगल में फेंकने का आरोप लगा है. हत्या की वारदात को अवैध संबंध के शक में अंजाम देने की बात सामने आ रही है. आरोपी आरक्षक को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था. जिसके कारण उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद शव को जंगल में फेंक दिया था. परिजनों और पड़ोसियों के उसके पत्नी के बारे में पूछने पर मामले का खुलासा हुआ.

शांति नगर में रहने वाले आरक्षक बुधु पल्लो ने पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है. शव को शांति नगर और जैतालूर की पहाड़ी में पत्थरों के बीच फेंका गया था. परिजन और पड़ोसियों ने जब आरक्षक की पत्नी को घर में नहीं देखा जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

कोरबा में पोते ने 2 साथियों के साथ मिलकर की दादा की हत्या

छत-विछत हालत में मिला शव

इलाके के लोगों ने बताया कि आरक्षक खुद ही पत्नी के गुम होने की बात पड़ोसी और परिजनों से पूछ रहा था. जबकि पड़ोसियों ने रविवार सुबह आरक्षक को अपनी पत्नी को बाइक पर बिठाकर जंगल की ओर ले जाते देखा था. वापस आकर वो दूसरे दिन इधर-उधर और फोन पर पत्नी के बारे में पूछने लगा. शक होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने संबंधित आरक्षक को हिरासत में लिया. उसे घटनास्थल ले जाया गया जहां पर आरोपी की पत्नी का शव मिला.

Last Updated : Apr 20, 2021, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details