छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 5, 2020, 7:13 PM IST

ETV Bharat / state

बीजापुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आए 11 मवेशी, हुई मौत

बीजापुर के ग्राम पोलेम में 11 मवेशियों की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हो गई है. विधायक ने पीड़ित को मुआवजे की राशि दिलाने की बात कही है.

MLA arrived at the scene
घटनास्थल पर पहुंचे विधायक

बीजापुर : जिले के भोपालपट्टनम में आकाशीय बिजली (गाज) गिरने से वडला के आश्रित ग्राम पोलेम में 11 मवेशियों की मौत हो गई है. इस बात की जानकारी मिलते ही, क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी ने तत्काल घटना की सूचना भोपालपटनम के तहसीलदार शिवनाथ बघेल एवं थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा को दी.

चर्चा करते लोग

इसके बाद उन्होंने खुद घटनास्थल पर पहुंच कर ग्राम पंचायत वडला के सरपंच मड़े भीमसेन और पटेल डे शुकरैया सहित उपस्थित ग्रामीणों के साथ संपूर्ण घटनाक्रम के संबंध में चर्चा की. मौके पर पहुंचे हल्का पटवारी जितेंद्र गंधरला ने भी घटनास्थल का मुआयना कर उपस्थित ग्रामीणों के समक्ष पंचनामा तैयार किया है.

पढ़ें : भारत में कोरोना : 24 घंटे में रिकॉर्ड 24,850 पॉजिटिव, 2.44 लाख से ज्यादा एक्टिव केस

जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी ने पीड़ित किसान मड़े कापा को जल्द से जल्द मुआवजा राशि दिलाने की बात कही है. ताटी ने संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी को भी दी है. विधायक मंडावी ने उक्त घटना पर अफसोस जताते हुए पीड़ित किसान को हर संभव मदद दिलाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details