छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजापुर: BJP कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति की फोटो पर लगाई आग, जवानों को दी श्रदांजलि

नक्सल प्रभावित इलाके भोपालपटनम ब्लॉक में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति की फोटो को आग लगाकर विरोध किया. साथ ही भारतीय शहीद जवानों को मौन धारण कर श्रदांजलि भी दी.

bjp-workers-boycott-chinese-goods-in-bijapur
BJP कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति की फोटो पर लगाई आग

By

Published : Jun 21, 2020, 3:43 AM IST

बीजापुर: नक्सल प्रभावित इलाके भोपालपटनम ब्लॉक में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चीन राष्ट्रपति की फोटो को आग लगाकर विरोध किया. साथ ही भारतीय शहीद जवानों को मौन धारण कर श्रदांजलि भी दी. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा भोपालपट्नम इलाके का दो दिवसीय दौरा किया था, जिसके बाद से बीजेपी के कार्यकर्ताओं में फिर से जोश देखा जा रहा है.

BJP कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति की फोटो पर लगाई आग

इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्‍ट्रपति की फोटो को जलाकर चाइनीज सामग्रियों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. साथ ही बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों से चाइनीज सामग्रियों का बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं. देश की जनता सैनिक और सरकार के साथ है. आज शाम भोपालपट्नम नगर के ह्रदय स्थल गांधी चौक पर भाजपा मंडल और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी.

'गलवान शहीद वाटिका': फलदार पेड़ों के रूप में 'जिंदा' रहेंगे गलवान के 20 शहीद

शहीद जवानों दी गई श्रद्धांजलि

साथ ही युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा चीन की नापाक हरकत के कारण हमने अपने कई वीर जवानों को खो दिया, उनकी शहादत कभी बेकार नहीं जाएगी, हम लोग एकजुट होकर चीन का विरोध करते हैं.

सूरजपुर: छात्रों ने शहीदों की याद में जलाई मोमबत्ती, चीनी सामानों का किया बहिष्कार

नगर पंचायत चुनाव को लेकर महेश गागड़ा का दो दिवसीय दौरा

बीजेपी के मंडल अध्यक्ष वेंकटेश्वर यालम, जिला मंत्री राकेश केतारप, युवा मोर्चा अध्यक्ष गिरिजा शंकर, मंडल महामंत्री बिलाल खान, युवा मोर्चा महामंत्री सचिन आत्राम समेत अन्य बीजेपी कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. वहीं लंबे अरसे के बाद पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा का दो दिवसीय दौरा जन चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ नगरवासियों का नगर पंचायत चुनाव को लेकर भी इस दौरे को देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details