छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Bijapur News: बीजापुर में सड़क पर 8 फीट गहरे गड्ढे से मचा हड़ंकप, आईईडी ब्लास्ट की आशंका

Bijapur News बीजापुर में सड़क पर 8 फीट गहरे गड्ढे से हड़ंकप मच गया. नक्सलियों की आईईडी ब्लास्ट की आशंका है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Jul 19, 2023, 2:18 PM IST

Fear of IED blast in Somanpalli road
बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट की आशंका

बीजापुर:बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावित फरसेगढ़ के सोमनपल्ली मार्ग में बीच सड़क में गड्डा होने से हड़कंप मच गया है. ऐसी आशंका है कि आईईडी ब्लास्ट होने से सड़क में 8 फीट गहरा गड्ढा हो गया है. मूसलाधार बारिश के बीच स्पार्क होने से बिना कमांड के बम ब्लास्ट हुआ है. जानकारी मिलने के बाद तुरंत जवानों की टीम मौके के लिए रवाना हुई.

आईईडी ब्लास्ट की आशंका: बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि इस सड़क से पुलिस जवानों के गुजरने की कोई सूचना नहीं थी. ऐसे में नक्सलियों के द्वारा यह ब्लास्ट नहीं किया गया है बल्कि स्पार्क से ही ब्लास्ट होने की संभावना जताई जा रही है या फिर सड़क में इतने बड़े गड्ढे का और भी कोई कारण है, यह भी पता लगाया जा रहा है. फिलहाल फरसेगढ़ थाना से पहुंची पुलिस और जवानों की टीम इसकी जांच कर रही है.

Naxalite Camps Destroyed In Sukma: सुकमा में जवानों ने नक्सली कैंप किया ध्वस्त, 4 आईईडी बरामद, 48 घंटे तक चला अभियान
IED Blast In Bijapur: बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट, एक जवान घायल
Soldiers Injured In IED Blast: बस्तर फाइटर्स की वॉर ट्रेनिंग के दौरान आईईडी ब्लास्ट, बस्तरिया बटालियन के दो जवान घायल

पुलिस पार्टी मौके पर रवाना: थाना फरसेगढ़ क्षेत्र के सोमनपल्ली चलीसोनकली नाला के पास सड़क में गड्डा होने की सूचना पर थाना फरसेगढ़ को मिली. जानकारी मिलने के बाद तुरंत जवानों की टीम मौके के लिए रवाना हुई. गड्डा बारिश के कारण हुआ है या अन्य किसी कारण से यह जांच के बाद स्पष्ट हो पायेगा. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details