छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 5, 2022, 5:28 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा के पंडरभट्टा खार में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बेमेतरा के पंडरभट्टा खार में एक युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत का (youth Dead body found in Bemetara) माहौल है. अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शव पर लगे चोट के निशान से आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है.

youth Dead body found in Bemetara
बेमेतरा में मिला युवक का शव

बेमेतरा:बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंडरभट्ठा के खार में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल (youth Dead body found in Bemetara) गई है. सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

बेमेतरा में मिला युवक का शव

डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की ली जा रही मदद:मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया. जिले के एसपी धर्मेंद्र सिंह छवई भी मौके पर पहुंचकर आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे हैं. एसपी ने बताया कि पंडरभट्ठा के खार से अज्ञात युवक का शव बरामद किया है. शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं, जिससे हत्या की आंशका जताई जा रही है. शव की पहचान होने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:कवर्धा: भोजली तालाब के पास जली लाश बरामद

जिले में बढ़ रहे अपराध: बेमेतरा जिले में लगातार अपराधों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. जहां हत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिले के नांदघाट मारो चंदनू थाना क्षेत्र में हत्या के मामले बढ़े हैं. वहीं बेरला और बेमेतरा थाना क्षेत्र में भी हत्या के मामले सामने आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details