छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा के नवीन बाजार में अब नहीं लगेगी सब्जी दुकानें

बेमेतरा में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने नवीन बाजार स्थित सब्जी बाजार लगाने पर रोक लगा दिया है. आदेश जारी करते हुए शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में सब्जी और फल ठेला लगाने के आदेश दिया गया है.

By

Published : Apr 7, 2021, 10:51 PM IST

नहीं लगेगी सब्जी दुकानें, Vegetable shops will not be available
नवीन बाजार में अब नहीं लगेगी सब्जी दुकानें

बेमेतराःजिले में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ते जा रहा है. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दिया है. संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने नवीन बाजार स्थित सब्जी बाजार पर रोक लगा दी है. आदेश जारी करते हुए शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में सब्जी और फल ठेला लगाने के आदेश दिया गया है. आदेश के उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

कोरबा में अब तक 1 लाख 30 हजार लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

नवीन बाजार में नहीं लगेगी सब्जी दुकानें

बेमेतरा में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. नगर के मुख्य सब्जी बाजार नवीन बाजार में लगती है. जहां अक्सर भीड़ रहती है. इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने दुकान लगाने से माना कर दिया है. नवीन बाजार में सब्जी और फल दुकान नहीं लगाया जाएगा. अब सब्जी बाजार लगाने के लिए नया स्थान चयन किया गया है.

जानें कहां मिलेगी सब्जी और फल

कलेक्टर ने जारी आदेश के अनुसार कवर्धा-नवागढ़ रोड स्थित शिव मंदिर और माता भद्रकाली परिषद में दुकाने लागाई जाएगी. यहां नवीन मार्केट और बेमेतरा शहर से आने वाले व्यवसायी अपनी दुकानें लगाएंगे. रायपुर बेला रोड से आने वाले दुकानदार अपनी दुकानें बीटीआई मैदान कोबिया में लगाएंगे. मोहभट्ठा की तरफ से आने वाले व्यवसायी अपनी दुकान मोहभट्ठा के बस्ती में लगाएंगे. सिंघोरी दुर्ग रोड से आने वाले व्यवसायियों के लिए शीतला मंदिर सिंघोरी में दुकान लगाने का निर्देश दिया गया है. नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details