छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: संयुक्त संचालक सुभाष पांडेय ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

By

Published : Jan 16, 2021, 2:35 AM IST

बेमेतरा के जिला अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है. स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक डॉ सुभाष पांडे अचानक शुक्रवार की शाम को कोविड-19 टीकाकरण केंद्र बेमेतरा का जायजा लेने पहुंचे थे. उन्होंने अधिकारियों के जरूरी निर्देश भी दिए हैं.

बेमेतरा: देश में 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने तैयारी कर ली है. अधिकारी लगातार वैक्सनीनेशन सेंटरों का जायजा ले रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक डॉ सुभाष पांडे अचानक शुक्रवार की शाम को कोविड-19 टीकाकरण केंद्र बेमेतरा का जायजा लेने पहुंचे. यहां उन्होंने अधिकारी और कर्मचारियों से जानकारी भी ली है. साथ ही वैक्सीनेशन अभियान के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी दिए हैं.

पढ़ें:सरगुजा में कोरोना वैक्सीन के पहले हकदारों के घर पहुंचा ETV भारत

जिला अस्पताल में बनाया गया वैक्सीनेशन केंद्र

बेमेतरा में जिला अस्पताल में टीकाकरण केंद्र बनाया गया है. बुधवार को 333 वायल वैक्सीन को सुरक्षित रखा गया हैं. जिले में 16 जनवरी को तीन अलग-अलग केंद्रों में कुल 300 लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. वैक्सीनेशन की पहली सूची में फ्रंटलाइन स्वास्थ्यकर्ताओं को शामिल किया गया है.

पढ़ें:कोरोना वैक्सीन के पहले हकदारों के लिए इस वैक्सीनेशन सेंटर में बिछाया गया रेड कारपेट

अधिकारियों से ली जानकारी
संयुक्त संचालक डॉ सुभाष पांडेय औचक निरीक्षण के दौरान वैक्सीन के रखरखाव के बारे में विस्तार से जानकारी ली है. अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं. संयुक्त संचालक के निरीक्षण के दौरान CMHO डॉ सतीश शर्मा, सिविल सर्जन डॉ वंदना भेले, डीपीएम अनुपमा तिवारी और जिला टीकाकरण अधिकारी शरद कोहाडे सहित टीककरण अभियान के सहयोगी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details