छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 1, 2020, 10:20 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा: 48 घंटे टोटल लॉकडाउन को लेकर पुलिस ने किया जनता को जागरूक

48 घंटे के टोटल लॉकडाउन को लेकर पुलिस जवानों ने लोगों को जागरूक किया. साथ ही उनसे लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील भी की है.

bemetara Total Lockdown for 48 hours
48 घंटे टोटल लॉकडाउन

बेमेतरा : कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के मद्देनजर 48 घन्टे पूर्ण लॉकडाउन के संबंध में पुलिस जवानों ने लोगों को जागरूक किया. एडिशनल एसपी विमल कुमार बैस के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने बेमेतरा शहर, कृषि उपज मंडी और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार पेट्रोलिंग कर स्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया.

48 घंटे टोटल लॉकडाउन

पुलिस ने लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को शाम 05 बजे से रविवार शाम 5 बजे तक 48 घंटे के लिए टोटल लॉकडाउन किया जा रहा है. इस दौरान पेट्रोल पंप, मेडिकल, एलपीजी गैस गोदामों को छोड़कर शेष सभी संस्थान बंद रखने की अपील की गई है. वहीं पुलिस ने टोटल लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करने की अपील की है. साथ ही अफवाहों से भी बचने की बात कही है.

पुलिस जागरूक करती लोगों को

इस दौरान एसडीओपी बेमेतरा राजीव शर्मा, प्रशिक्षु उप. पुलिस अधीक्षक तोमेश वर्मा और थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा, यातायात प्रभारी सउनि संतोष ध्रुर्वे एवं थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा स्टाफ अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details