छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: एक स्वास्थ्यकर्मी समेत 3 लोग हुए कोरोना से संक्रमित

By

Published : Jun 8, 2020, 8:59 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 9:05 PM IST

बेमेतरा में 3 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसमें एक स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल है. फिलहाल तीनों को इलाज के लिए रायपुर रवाना कर दिया गया है.

Corona's graph increased in Bemetra
बेमेतरा में बढ़ा कोरोना का ग्राफ

बेमेतरा:जिले में एक बार फिर 3 नए करोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें से तीनों नवागढ़ ब्लॉक के रहने वाले बताए जा रहे हैं. CHMO डॉ सतीश कुमार शर्मा के मुताबिक संक्रमित मिले 3 मरीजों में एक स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल है.

जो स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से संक्रमित मिला है, वो प्रतापपुर गांव के स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ है. वहीं संक्रमितों में एक मुरता का रहने वाला है, जो आयुष्मान योजना के तहत स्मार्ट कार्ड बनाने वाला कंप्यूटर ऑपरेटर है. इसके अलावा एक नवागढ़ की रहनेवाली महिला पॉजिटिव मिली है, जो 3 जून को दिल्ली से लौटी है.

बढ़ता जा रहा है खतरा

CHMO डॉ सतीश शर्मा ने बताया कि संबंधित मरीजों को इलाज के लिए रायपुर रवाना किया गया है. इसके साथ ही तीनोंं की हिस्ट्री निकाली जा रही है. जिले में अभी 11 एक्टिव केस हैं. इसमें सर्वाधिक 9 बेमेतरा ब्लॉक, 1 बेमेतरा और 1 साजा ब्लॉक से है.

11 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने

छत्तीसगढ़ में आज अभी तक 11 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है. इसमें बलौदाबाजार से 7, रायपुर से 5, कोरबा से 3, कोरिया जांजगीर से 2-2 और बिलासपुर से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है.

छत्तीसगढ़ में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा एक हजार के पार

छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. प्रदेश में अब तक 1 हजार 073 कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. प्रदेश में फिलहाल 803 एक्टिव केसेज हैं और 266 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. रविवार देर रात प्रदेश में कोरोना के 76 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. वहीं प्रदेश में मौत का आंकड़ा 4 है.

Last Updated : Jun 8, 2020, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details