छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महिला की इज्जत की तार तार फरारी के बाद हुए गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2022, 8:02 PM IST

बेमेतरा पुलिस ने महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में फैलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया ( Arrested for spreading obscenity in Bemetara) है.

Those who defame the woman went to the hands of the police
बेमेतरा में अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तारी

बेमेतरा :बेमेतरा जिला के नवागढ़ थाने की पुलिस ने सोशल मीडिया में अश्लील वीडियो प्रसारित करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों को कोर्ट ने जेल भेजा है. बताया जा रहा है कि युवक एक महीने से फरार थे. जिनके परिजनों से पुलिस लगातार संपर्क कर रही (Arrested for spreading obscenity in Bemetara) थी. तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया.


कब की है घटना : आपको बता दें घटना करीब 1 माह पूर्व की है. जब नवागढ़ क्षेत्र में रहने वाले दो युवक सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो प्रसारित किए थे. मामले को लेकर संबंधित वीडियो में दिख रही महिला के पति ने थाने में आकर शिकायत की थी. पति ने कहा था कि उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो नगर में तेजी से प्रसारित हो रहा है. जिसके बाद से नवागढ़ थाने की पुलिस (Nawagarh police station took action) ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज के कर पतासाजी कर रही थी.दोनों आरोपी एक माह से नगर से फरार थे.आरोपी रामकुमार यादव और पृथ्वीराज सेन को नवागढ़ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

महिला की इज्जत की तार तार फरारी के बाद हुए गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:बेमेतरा में प्रेम प्रसंग के चलते तीन युवकों ने की थी युवक की हत्या

अग्रिम जमानत हुई खारिज : मामले को लेकर नावागढ़ थाना प्रभारी अजय सिन्हा ने बताया कि ''आरोपियों ने न्यायालय में अग्रिम जमानत अर्जी लगाई थी. जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. वहीं पुलिस को महीने भर से आरोपी चकमा दे रहे थे. लेकिन मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details