छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पुलिस के ग्रेड पे बढ़ोतरी का फैसला कैबिनेट बैठक में होगा: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

By

Published : Jan 10, 2021, 10:49 PM IST

मीडिया से बातचीत करते हुए ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पुलिसकर्मियों की ग्रेड पे बढ़ाने के मसले को पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण बहुत से कार्य अटक गए हैं.

tamradhwaj sahu
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू रविवार को कवर्धा प्रवास के दौरान बेमेतरा रेस्ट हाउस पहुंचे. जहां पुलिस ने गॉड ऑफ ऑनर देकर गृहमंत्री का सम्मान किया. गृहमंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाकात की. नगर पालिका अध्यक्ष शंकुतला साहू ने गृह मंत्री से शहर में अवैध शराब बिक्री की शिकायत की. जिसपर गृह मंत्री साहू ने एसपी को कड़ी कार्रवाई करने को कहा.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का पुलिस के ग्रेड पे बढ़ोतरी पर बयान

गृहमंत्री से अवैध शराब बिक्री की शिकायत

लोगों का कहना है कि, सरकार बदलने के बाद जिले में शराब खोरी, सट्टा, गांजा की ब्रिकी हर वार्ड में हो रहा है. जिसको रोकने के लिए पुलिस पहल करते नजर नहीं आ रही है. हालात यह है कि आज इस बात की शिकायत कांग्रेस के नगर पालिका अध्यक्ष शकुंतला साहू और एसपी दिव्यांग पटेल से की. जिसपर गृह मंत्री साहू ने एसपी को नगर के वार्डों में अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने को कहा.

कवर्धा पुलिस

पढ़ें :सुरक्षा के साथ-साथ शिक्षा की अलख जगा रहे ITBP के जवान

वेतन बढ़ाने के लिए कैबिनेट बैठक के बाद होगा फैसला

ताम्रध्वज साहू के आने की खबर के बाद बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता रेस्ट हाउस में उनसे मिलने पहुंचे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं से मंत्री ने बातचीत भी की. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पुलिसकर्मियों की ग्रेड पे बढ़ाने के मसले को पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण बहुत से कार्य अटक गए हैं. जिनपर अब तेजी से काम होगा. मंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ विधायक बेमेतरा आशीष छाबड़ा, कलेक्टर शिव अनन्त तायल, एसपी दिव्यांग पटेल भी मौके पर मौजूद रहे.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कवर्धा प्रवास पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details