छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: जनपद अध्यक्ष को हटाने के लिए 17 सदस्य लामबंद, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जनपद पंचायत बेमेतरा की अध्यक्ष कुमारी बाई जायसवाल के खिलाफ जनपद पंचायत बेमेतरा के कुल 23 सदस्यों में से 17 सदस्यों ने संयुक्त रूप से हस्ताक्षर कर कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव के लिए ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Feb 25, 2021, 3:25 AM IST

Updated : Feb 25, 2021, 7:00 AM IST

Demand to remove District Panchayat President
जनपद अध्यक्ष को हटाने की मांग

बेमेतरा: जनपद पंचायत अध्यक्ष कुमारी बाई जायसवाल के खिलाफ अविश्वास मत को लेकर 17 सदस्य लामबंद हो गए हैं. सदस्यों ने संयुक्त रूप से हस्ताक्षर कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंप दिया है. उन्होंने जनपद अध्यक्ष को हटाने की मांग की है. बेमेतरा जनपद पंचायत के अध्यक्ष कुमारी जयसवाल के कार्यकाल से उनके ही जनपद सदस्य नाराज चल रहे हैं. उनकी नाराजगी अब बाहर आ गई है.

जनपद अध्यक्ष को हटाने के मांग

जनपद में अध्यक्ष सहित कुल 23 सदस्य हैं. उसमें से 17 जनपद सदस्यों ने एक साथ सामूहिक रूप से हस्ताक्षर कर कलेक्टर को हटाने के लिए ज्ञापन सौंप दिया है. जनपद सदस्यों ने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में पद से हटाने की मांग करते हुए उनके क्रियाकलापों और कामों के प्रति नाराजगी व्यक्त की है. जनपद सदस्यों का आरोप है कि अध्यक्ष कुमारी बाई जायसवाल सदस्यों का सम्मान नहीं करती है. साथ ही जनपद सामान्य सभा की बैठकों में भी किसी तरह की चर्चा नहीं होती है.

बेमेतरा: 4 साल बाद भी शुरू नहीं हो सका सिटी बस का संचालन

अध्यक्ष की उदासीनता से नहीं हुए विकास कार्य: जनपद सदस्य
जनपद सदस्य होमलाल साहू और रेवती साहू ने बताया कि जनपद अध्यक्ष लगातार सदस्यों की अनदेखी कर रही है. वहीं अभी तक हमें नियम और बैठकों की सही जानकारी नहीं दी जा रही है. उन्होंने कहा कि जनपद अध्यक्ष की उदासीनता के कारण अधिकारी जनपद पंचायत चला रहे हैं. जनपद अध्यक्ष के कारण 1 साल के कार्यकाल में कोई भी विकास के कार्य नहीं हो सके हैं.

Last Updated : Feb 25, 2021, 7:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details