छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 29, 2020, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

खुड़मुड़ा हत्याकांड: सोनकर समाज और बीजेपी नेताओं ने की CBI जांच की मांग

बेमेतरा में सोनकर समाज और बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर खुड़मुड़ा हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग की है.

KHUDMUDA MURDER CASE
खुड़मुड़ा हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग

बेमेतरा:दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई थी. बेमेतरा के नवागढ़ ब्लॉक के सोनकर समाज और बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर सीबीआई जांच की मांग की है.

मंगलवार को नवागढ़ सोनकर समाज के अध्यक्ष शिव कुमार सोनकर और भाजपा नेता देवादास चतुर्वेदी के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम SDM जगन्नाथ वर्मा को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में उन्होंने लिखा कि राज्य सरकार आरोपियों के स्केच बदलकर समय पास कर रही है. इस हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए राज्यपाल हस्तक्षेप करें. जिससे गरीब परिवार को न्याय मिल सकें.

पढ़ें-खुड़मुड़ा हत्याकांड: पुलिस के हाथ खाली, सीबीआई जांच से सरकार का इनकार

सीएम बघेल ने सीबीआई जांच से किया इनकार

21 दिसंबर को दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. पहले 2 महिलाओं की खून से लथपथ लाश मिली थी. जो रिश्ते में सास-बहू थी. वहीं पिता और पुत्र के शव भी बरामद किए गए थी. मौके पर 11 साल का बच्चा घायल अवस्था में मिला. जिसे रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारियों ने चश्मदीद गवाह जो घटना में घायल था, 11 वर्ष के दुर्गेश सोनकर से पूरे मामले की जानकारी ली है. मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीबीआई जांच से इनकार करते हुए पुलिस जांच पर भरोसा जताया है और पीड़ित परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details