छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: साजा SDM ने सभी अधिकारियों को दिए कोरोना गाइडलाइन पालन कराने के निर्देश

By

Published : Oct 25, 2020, 4:08 PM IST

साजा SDM आशुतोष चतुर्वेदी ने सभी तहसीलदारों, थाना प्रभारी, सीएमओ और सीईओ को निर्देशित करते हुए दशहरा के लिए जारी गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं.

bemetara latest news
साजा SDM आशुतोष चतुर्वेदी

बेमेतरा:दशहरे के अवसर पर साजा SDM आशुतोष चतुर्वेदी ने सभी तहसीलदारों, थाना प्रभारी, सीएमओ और सीईओ को निर्देशित करते हुए दशहरा के लिए जारी गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं. आयोजकों और अन्य उल्लंघन करने वालों पर सख्त वैधानिक कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए गए हैं.

साथ ही साजा एसडीएम ने सभी से ज्यादा भीड़-भाड़ से बचने. आवश्यक रूप से मास्क लगाने, दशहरा के गाइडलाइन्स का शत-प्रतिशत पालन करने की अपील की है और उल्लंघन करने वालों के बारे में सूचना देने का आग्रह किया है. ताकि उन पर कार्रवाई की जा सके. ऐसे सभी उल्लंघन के मामलों और देर रात भीड़-भाड़ पर नजर रखने और नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए साजा क्षेत्र में दंडाधिकारी की ड्यूटी लगाई गई है.

पढ़ें- बेमेतरा: नवरात्र के आठवें दिन सूना रहा मां भद्रकाली का दरबार, श्रद्धालुओं ने बाहर से ही की पूजा-अर्चना

क्षेत्र में लगातार लोगों के सहयोग से कोरोना संक्रमण में गिरावट दर्ज की गई है. भीड़भाड़ वाले अनियंत्रित आयोजनों से इस स्थिति पर पानी फिर सकता है. इसलिए हर किसी को जागरूक रहने की और खुद के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखने की जरूरत है.

अब तक कोरोना के 2 हजार से ज्यादा मामले आए सामने

बेमेतरा में अबतक कोरोना के करीब 2 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इनमें अब सिर्फ 234 एक्टिव केस बचे हुए हैं, जिनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details