छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bemetara: साजा में चार चोर पुलिस के हत्थे चढ़े, सोने चांदी के गहने बरामद

By

Published : May 14, 2023, 11:03 PM IST

रविवार को चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें न्यायालय ने जेल दाखिल करा दिया है. वहीं 1 नााबालिग को पुलिस किशोर न्याय बोर्ड (बाल न्यायालय) में पेश किया है. Saja police arrested accused of theft

Saja police arrested accused of theft
साजा में चार चोर पुलिस के हत्थे चढ़े

बेमेतरा:साजा में लगातार चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 04 आरोपियों को साजा थाना पुलिस ने धर दबोचा है. पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिक है. रविवार को पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया है. जिन्हें न्यायालय ने जेल दाखिल करा दिया है. वहीं 1 नााबालिग को पुलिस किशोर न्याय बोर्ड (बाल न्यायालय) में पेश किया है.

इन प्रकरणों का हुआ खुलासा:10 मई को वार्ड नं.12 साजा में आलमारी में रखे सोने के हार की चोरी हुई थी. 11 मई को को वार्ड नबंर 05 साजा में घर का ताला तोडकर आलमारी के लॉकर मे रखे सोने के कीमती आभूषण, जिसकी कीमत 70 हजार रूपये करीब है, चोर ले उड़े थे. 11 मई को ही भरदाकला थाना साजा में घर का ताला तोड़कर चांदी के जवाहरात और नगदी पीर कर दिया था. इन चोरी के मामलों को लेकर पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली है.

  1. लॉकडाउन में सैनिटाइजर पीकर लोग मरने लगे, इसलिए शराबबंदी करने की हिम्मत नहीं हुई: सीएम भूपेश बघेल
  2. छत्तीसगढ़ ओडिशा बॉर्डर के रास्ते सिल्वर स्क्रीन पर आएगा पुष्पा 2, फिर कहेगा झुकेगा नहीं...
  3. Kawardha: रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे पर 30 घंटे से लगा जाम, कई गाड़ियां फंसी

चोरों के कब्जे से सोने-चांदी के जेवर बरामद: रविवार को नगर में लगातार सक्रिय संदेहियों को साजा थाना पुलिस ने थाना बुलाकर कर पूछताछ की. पीछताछ के दौरान आरोपियों ने गुनाह कबूल किया है. साजा थाना क्ष्रेत्र के अंतर्गत होने वाले तीन चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात आरोपियों ने कबूली है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से सोने चांदी के गहने और कुल जुमला 79 हजार 250 रुपये नकदी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details