छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: सड़क की मरम्मत के लिए जारी हुई 30 करोड़ से ज्यादा की राशि

छत्तीसगढ़ सरकार ने नगर के निवासियों को खराब सड़क से निजात दिलाने और नेशनल हाईवे को फोरलेन निर्माण के लिए 30 करोड़ 11 लाख 49 हजार की राशि स्वीकृति प्रदान की है.

By

Published : Oct 25, 2019, 5:50 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 6:07 PM IST

सड़क का होगा सौंदर्यीकरण

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ सरकार ने नगर वासियों की सबसे बड़ी समस्या यातायात से निजात दिलाने नगर के बीचों-बीच गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर फोरलेन सड़क का निर्माण कराने के लिए 30 करोड़ 11 लाख 49 हजार की स्वीकृति प्रदान की है. जिससे नगर में यातायात का दबाव कम होगा और सड़क चौड़ी होगी.

बता दें कि लंबे समय से नगर में बायपास के निर्माण को लेकर कई कयास लगाए गए हैं. कई बार पास होने के बाद भी बायपास का निर्माण नहीं हो सका. अभी हाल में ही PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू ने एक बायपास सड़क की घोषणा की है.

सड़क का होगा सौंदर्यीकरण

उसके बाद राज्य सरकार ने नगर से गुजरने वाले नेशनल हाइवे को फोरलेन निर्माण के लिए 30 करोड़ 11 लाख 49 हजार की राशि स्वीकृति प्रदान की है. जिसके बाद यातायात व्यवस्था में सुधार हो पाएगा. विधायक आशीष छाबड़ा ने बताया कि 'मुख्यमंत्री और पीडब्ल्यूडी मंत्री के प्रयास से राशि स्वीकृति प्रदान की गई है जिसमें निश्चित रूप से तो नगर का यातायात दबाव कम होगा और नगर के सड़कों का सौंदर्यीकरण बढ़ेगा'.

Last Updated : Oct 25, 2019, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details