छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रविन्द्र चौबे ने विकास कार्यों का किया भूमिपूजन, 56 हितग्राहियों को सौंपा अनुज्ञा प्रमाण पत्र

रविन्द्र चौबे ने 4 करोड़ 53 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया है. साथ ही 56 हितग्राहियों को अनुज्ञा प्रमाण पत्र भी सौंपा है.

By

Published : Sep 12, 2019, 3:08 PM IST

रविन्द्र चौबे ने विकास कार्यो का किया भूमिपूजन

बेमेतरा: प्रदेश के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे अपने गृह क्षेत्र साजा पहुंचे. इस दौरान नगर पंचायत में 4 करोड़ 53 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया. इसके साथ ही उन्होंने पीएम आवास के 56 हितग्राहियों को अनुज्ञा प्रमाण पत्र भी सौंपा.

रविन्द्र चौबे ने विकास कार्यो का किया भूमिपूजन

कृषि मंत्री ने 15.97 करोड़ रुपए के विकासकार्यों का लोकार्पण और तीन करोड़ दो लाख 81 हजार रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया. इस दौरान रविन्द्र चौबे ने कहा की 'प्रदेश की सरकार जो कहती है वो करती है. नगर पंचायत ने विकास कार्यो का उचित क्रियान्वयन किया है. भविष्य में भी यहां अन्य विकास कार्य होते रहेंगे'.

हितग्राहियों को प्रमाण पत्र दिया
साथ ही कृषि मंत्री ने यह भी कहा कि 'साजा क्षेत्र में बारिश कम है. सरकार किसानों से किए वादे पर कायम है, हम उनकी हर समस्या का ध्यान रखेंगे'. रविन्द्र चौबे ने यह भी कहा कि 'यहां कार्यक्रम में नवीन राशन कार्ड और पीएम आवास के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र दिया गया है. आगे भी खेतों में सिंचाई के लिए प्लान तैयार कर रहे हैं'.

ये नेता रहे मौजूद
कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज जायसवाल, जनपद अध्यक्ष ओमप्रकाश वर्मा, संतोष वर्मा, कृष्णा राठी, एसडीएम उमाशंकर साहू, सीईओ प्रकाश मेश्राम सहित क्षेत्र के कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details