छत्तीसगढ़

chhattisgarh

किसानों का हाल बेहाल, कर्ज में डूबी भूपेश सरकार : रमन सिंह

By

Published : Jan 22, 2020, 2:05 PM IST

नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों के पदभार ग्रहण समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह थान खम्हरिया पहुंचे. इस दौरान सांसद विजय बघेल भी वहां मौजूद रहे. उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, उलानबाटी खाने, भंवरा खेलने, गेड़ी चलाने से प्रदेश का विकास नहीं होने वाला है.

raman singh
रमन सिंह

बेमेतरा: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बुधवार को नगर पंचायत थान खम्हरिया के नवनिर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और पार्षदों के पदभार ग्रहण समारोह में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे पर जमकर निशाना साधा. भाजपा के 15 साल में हुए विकास कार्यों को गिनवाएं.

कर्ज में डूबी भूपेश सरकार

कर्ज में डूबी प्रदेश सरकार : रमन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कृषि मंत्री रविंद्र चौबे पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 साल तक एक ही परिवार के राज के बावजूद क्षेत्र का विकास नहीं हो पाया है. 13 महीने में कांग्रेस की सरकार ने किसानों का हाल- बेहाल कर दिया है. प्रदेश सरकार किसानों के यहां पुलिस भेजकर धान की जब्ती करा रही है. किसानों को परेशान कर रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कर्ज में डूबी हुई है. 13 महीने में सरकार ने 15 हजार करोड़ का कर्ज लिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नरवा, गरवा, घुरवा अउ बारी योजना चला रही है. जगह-जगह गौठान बना रही है, लेकिन इन गौठानों में न तो चारा है और न ही पानी. मवेशी मर रहे हैं. गौ हत्या हो रही है, जिसका पाप जरूर लगेगा.

पदभार ग्रहण समारोह में रमन सिंह

भौंरा खेलने से नहीं होगा प्रदेश का विकास
कार्यक्रम के दौरान सांसद विजय बघेल भी मौजूद रहे. उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, उलानबाटी खाने, भौंरा खेलने और गेड़ी चलाने से प्रदेश का विकास नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details