छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां पूरी, मतदान से पहले सुरक्षाबलों का फ्लैग मार्च

बेमेतरा में शांतिपूर्वक चुनाव सम्पन्न कराने के लिए स्थानीय पुलिस बल सहित सशस्त्र बल और होमगार्ड के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च किया.

By

Published : Dec 20, 2019, 12:07 PM IST

Police flag march
पुलिस फ्लैग मार्च

बेमेतराः जिले में निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए स्थानीय पुलिस बल सहित सशस्त्र बल और होमगार्ड के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च किया. जिससे मतदाता बिना डरे निष्पक्ष होकर मतदान कर सकें और अपने मताधिकार का उपयोग कर सके. पुलिस ने चुनाव के लिए नगर में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई है.

पुलिस फ्लैग मार्च

एडिशनल एसपी विमल बैस ने बताया कि नगर के पुलिस और सशस्त्र बल के जवानों ने शहर के मुख्य चौराहे और अन्य क्षेत्र के थानों में फ्लैग मार्च निकालकर आम लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त कराया. उन्होंने बताया कि इस मार्च से मतदाता को एहसास दिलाया कि शहर के चप्पे –चप्पे पर सुरक्षा पुख्ता है. साथ ही मतदाताओं को कहा कि आप बिना डरे मतदान करे. उन्होंने कहा कि सभी थाना और चौकी प्रभारी शांति पूर्वक और निष्पक्ष मतदान कराने के लिए तैयार है.

बता दें कि जिले में चुनाव के मद्देनजर 295 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गयी है. जिसमें 16 पेट्रोलिंग पार्टी के 80 दल शामिल है. फ्लैग मार्च में एएसपी विमल बैस, एसडीओपी राजीव शर्मा और एसडीओपी बेरला ममता देवांगन सभी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details