छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 10, 2019, 1:52 PM IST

Updated : Sep 10, 2019, 3:57 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतराः शिक्षक से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार, सामान बरामद

बेमेतरा के सम्बलपुर मार्ग पर एक शिक्षक के साथ बाइक रोक लूटपाट और मारपीट करने का मामला मारो चौकी में दर्ज कराया गया था. बाइक और मोबाइल सहित नकदी लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है.

बेमेतरा में लूटपाट के आरोपी गिरफ्तार

बेमेतराः बीते दिनों इलाके में एक शिक्षक के साथ बाइक रोक कर लूटपाट और मारपीट करने का मामला मारो चौकी में दर्ज कराया गया था. बाइक और मोबाइल सहित नकदी लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. उन्हें गिरफ्तार कर न्यायलय में प्रस्तुत किया है, जहां से उन्हें जेल हिरासत में भेज दिया गया है.

बेमेतरा में शिक्षक से लूटपाट करने वाले बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार किया

दरअसल पूरा मामला सोमवार रात का है, जब शिक्षक वीरेंद्र कुमार राजपूत अपने दोस्त के साथ पथरिया (मुंगेली) से खेडा (बेमेतरा) आ रहे थे. तभी सम्बलपुर मार्ग पर अचानक पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने मोटरसाइकिल को ओवरटेक किया. इसके बाद शिक्षक के साथ धक्का-मुक्की, छीना-झपटी और मारपीट करने लगे. पीड़ित का आरोप है कि बदमाश उनके डीलक्स मोटरसाइकिल सहित मोबाइल और नकदी रकम लेकर मौके से फरार हो गए थे.

पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचा
पीड़ित शिक्षक ने वारदात की शिकायत मारो पुलिस चौकी में की. इसके आधार पर पुलिस ने पतासाजी और इलाके में नाकाबंदी कर शक के आधार पर दो संदिग्ध, दिनेश उर्फ लल्लू कोशले और राहुल उर्फ सोनू जांगड़े को पकड़ा. पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना अपराध कबूला.

Last Updated : Sep 10, 2019, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details