छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक ने मनरेगा कार्यों का किया निरीक्षण, मजदूरों से की सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील

बेमेतरा में विधायक आशीष छाबड़ा ने मनरेगा योजना के अंतर्गत बन रहे सामुदायिक पशु आश्रय गौठान का निरीक्षण किया. इस दौरान अधिकारियों को मॉडल गौठान के रूप में विकसित करने के निर्देश देने के साथ ही, मजदूरों से कोरोना से बचाव के उपाय करने की अपील की.

By

Published : Apr 25, 2020, 4:13 PM IST

MLA inspection of MNREGA works and appealed to workers for distance in Bemetara
विधायक ने मनरेगा कार्यों का किया निरीक्षण

बेमेतरा:विधायक आशीष छाबड़ा ने बेरला ब्लॉक के ग्राम सरदा में मनरेगा योजना के अंतर्गत बन रहे सामुदायिक पशु आश्रय गौठान का निरीक्षण किया. इस दौरान अधिकारियों को मॉडल गौठान के रूप में विकसित किए जाने को लेकर निर्देश भी दिया.

विधायक ने मनरेगा कार्यों का लिया जायजा

विधायक आशीष छाबड़ा ने ग्राम सरदा के बाद ग्राम देवरी का में मनरेगा के मजदूरों से मुलाकात की और मनरेगा के मजदूरों को कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के लिए आवश्यक जानकारी दी. उन्होंने मजदूरों को सैनिटाइजर्स और मास्क बांटे और उनसे लॉकडाउन का पालन करने मास्क लगाने समेत सैनिटाइजर से हाथ धोने की अपील की.

मजदूरों से मिलते विधायक आशीष छाबड़ा

विधायक ने मजदूरों से की मास्क लगाने और लगातार हाथ धोने की अपील

विधायक आशीष छाबड़ा ने ग्राम सरदा में मनरेगा योजना के अंतर्गत बन रहे सामुदायिक पशु आश्रय गौठान का निरीक्षण किया और अधिकारियों को मॉडल गौठान के रूप में विकसित किए जाने को लेकर निर्देशित भी किया. इसके साथ ही मजदूरों से कोरोना से बचाव की अपील की.

मजदूरों को सैनिटाइजर देते विधायक

जनपद सीईओ और सरपंच भी रहे मौजूद

ग्राम सरदा में मंडी मद से हाट बाजार के लिए 50 लाख की राशि स्वीकृत की गई है, जिसका कार्य जल्द प्रारंभ होने वाला है. इधर सामुदायिक पशुर आश्रय गौठान के निरीक्षण के दौरान जनपद पंचायत सीईओ सीपी मनहर सरपंच कुमारी भारती मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details