छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 10, 2020, 1:10 PM IST

Updated : May 10, 2020, 3:08 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा: सड़क डामरीकरण कार्य शुरू, लोगों को मिलेगी सहूलियत

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने 1 करोड़ 35 लाख रुपये की लागत से बनने वाले सीसी मार्ग के डामरीकरण कार्य का शुभारंभ किया. इस मार्ग के मरम्मत को लेकर लंबे समय से शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद सड़कों के सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू किया गया.

inauguration of asphalt work
डामरीकरण कार्य का शुभारंभ

बेमेतरा: शहर में 1 करोड़ 35 लाख रुपये की लागत से होने वाले सीसी मार्ग के डामरीकरण कार्य का विधायक आशीष छाबड़ा ने शुभारंभ किया है. इस मार्ग के मरम्मत से सड़कों को मजबूती मिलेगी. वहीं नगर के मार्गों का सौंदर्यीकरण भी होगा.

सड़क डामरीकरण कार्य का शुभारंभ

शहर के पियर्स चौक से लेकर जिला सत्र न्यायालय, परशुराम चौक से दुर्ग रोड तक सीसी सड़क पर डामरीकरण किया जाना है. नगर के इस आंतरिक मार्गों में डामरीकरण से लोगों को सड़क में गाड़ी चलाने और गुजरने में आसानी होगी. डामरीकरण से जहां सड़क की मरम्मत होगी. वहीं मार्गों में जगह -जगह गड्ढों से निजात भी मिलेगी.

गड्ढों से मिलेगी निजात

बता दें कि सड़कों के मरम्मत के लिए लंबे समय से मांग की जा रही थी, जो पूरी होती दिखाई दे रही है. इस कार्य का शुभारंभ विधायक आशीष छाबड़ा ने किया है. सम्भव है कि कार्य को गति मिलेगी. डामरीकरण कार्य शुरू करने से लोगों में उत्साह देखा जा रहा है. इसके लिए शासन ने 1 करोड़ 35 लाख रुपये स्वीकृत किया है. जिससे शहर की तस्वीर बदल जाएगी. शहर के सड़कों पर गड्ढे पड़े हुए थे. जिसे लेकर लंबे समय से शिकायत मिल रही थी.

कोविड-19 हॉस्पिटल में विधायक का औचक दौरा, लापरवाही पर लगाई फटकार

विधायक ने किया शुभारंभ

आशीष छाबड़ा ने कहा कि सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखकर परंपरागत तरीके से पूजा पाठ कर शुभारंभ किया गया है. जिसके बाद डामरीकरण का काम शुरू किया गया. इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष शकुंतला मंगत साहू, सभापति मनोज शर्मा, पालिका के उपाध्यक्ष पंचू साहू, सीएमओ होरी सिंह ठाकुर, ईई पीडब्ल्यूडी निर्मल सिंह, एसडीओ पीडब्ल्यूडी दलगजन साय उपस्थित थे.

Last Updated : May 10, 2020, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details