छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 27, 2021, 11:10 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक आशीष छाबड़ा ने बढ़ते कोरोना केस को लेकर अधिकारियों से की चार्चा

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में कोरोना के स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान एसपी दिव्यांग पटेल, एसडीएम बेमेतरा दुर्गेश वर्मा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

विधायक आशीष छाबड़ा, MLA Ashish Chhabra
विधायक आशीष छाबड़ा ने बढ़ते कोरोना को लेकर अधिकारियों से की चार्चा

बेमेतराः जिला कार्यालय बेमेतरा में विधायक आशीष छाबड़ा ने कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों के साथ कोरोना के बढ़ते मामलों पर चार्चा की. विधायक ने बेमेतरा में चल रहे वैक्सीनेशन अभियान की समीक्षा भी की. उन्होंने बैठक में अधिकारियों से टेस्टिंग और संक्रमितों के इलाज के संबंध में व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. बैठक में विधायक ने कई जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

विधायक आशीष छाबड़ा ने सिंघौरी में भी कोरोना जांच केंद्र बनाए जाने के निर्देश दिए हैं. विधायक ने कहा कि एक ही जगह पर टेस्टिंग किए जाने से भीड़ जमा हो रही है. लोगों की भीड़ कम करने के लिए जांच केन्द्र बढ़ाने का निर्देश दिए हैं. विधायक छाबड़ा ने विकासखंड बेरला के गुधेली में 5 ऑक्सिजन युक्त बेड का कोविड सेंटर प्रारंभ करने का भी निर्देश दिए हैं.

छत्तीसगढ़ सरकार ने विधायक निधि के खर्च पर लगाई रोक, बीजेपी ने जताई आपत्ति

रेमडेसिविर की उपलब्धता की ली जानकारी

विधायक ने अधिकारियों के साथ बैठक में जिले में मौजू रेमडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता की जानकारी ली. उन्होंने वर्तमान में इंजेक्शन की कमी को देखते हुए आवश्यकता अनुशार रखने के निर्देश दिए. साथ ही कम होने की स्थिति में मांग पत्र भेजने की बात कही गई. जिससे जिले के मरीजों को इंजेक्शन के नाम पर कहीं भटकना न पड़े. विधायक छाबड़ा ने लॉकडाउन में कोरोना संक्रमण की स्थिति की भी समीक्षा की. बैठक में कलेक्टर शिव अनन्त तायल, एसपी दिव्यांग पटेल, एसडीएम बेमेतरा दुर्गेश वर्मा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details