छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 21, 2021, 8:14 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व पीएम राजीव गांधी के पुण्यतिथि पर विधायक आशीष छाबड़ा ने होनहार छात्रों का किया सम्मान

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुण्यतिथि पर जिले के होनहार छात्रों का सम्मान किया है. खेल और पढ़ाई के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्रों को चेक प्रदान किया गया है.

mla ashish Chhabra honors meritorious students
आशीष छाबड़ा ने होनहार छात्रों का किया सम्मान

बेमेतरा: विधायक आशीष छाबड़ा ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. उन्होंने सदभावना दिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित किया. साथ ही इस अवसर पर विधायक आशीष छाबड़ा ने दसवीं कक्षा में मेरिट में आए हुए बेमेतरा विधानसभा के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया है. विधायक ने उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है.

आशीष छाबड़ा ने होनहार छात्रों का किया सम्मान

विधायक ने जिले के होनहारों का किया सम्मान

बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बेरला के ग्राम हरदी के राम पाटिल ने 96.5%, और नीलम साहू ने 96.66% अंक प्राप्त किए हैं. विधायक ने दोनों का सम्मान किया है. बेमेतरा जिले के छात्र-छात्राओं ने क्रीड़ा प्रतियोगिता में भी जिले का नाम रोशन किया है. विधायक ने इनका भी सम्मान किया है. बेमेतरा विधायक ने छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सत्र 2018 -19 और 2019-20 में राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में बेमेतरा जिले के पदक विजेता 132 खिलाड़ियों का भी सम्मान किया है.

बच्चे में ब्लैक फंगस संक्रमण का पहला मामला गुजरात में मिला

विधायक ने दी शुभकामनाएं

विधायक कार्यालय में आयोजित उक्त कार्यक्रम में कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए 3 बालक और 2 बालिकाओं को चेक प्रदान कर शेष खिलाड़ियों को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से प्राप्त करने के लिए निर्देशित किया है. खिलाड़ियों को राशि प्रदान कर विधायक आशीष छाबड़ा ने खिलाड़ियों के पदकीय प्रदर्शन पर प्रसन्नता जताई है.

21 लाख 13 हजार रुपये के चेक बांटे

जिला शिक्षा अधिकारी मधुलिका तिवारी ने बताया कि बेमेतरा जिले के 61 खिलाड़ियों ने सत्र 2018-19 और 71 खिलाड़ियों ने 2019-20 में अपने पदकीय प्रदर्शन से 58 स्वर्ण 31 रजत और 43 कांस्य पदक कुल 132 पदक प्राप्त किया. इन सभी खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक में 21 हजार, रजत पदक में 15 हजार, कांस्य पदक के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि का चेक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details