छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: विधायक और कलेक्टर ने किया संत समागम मेला स्थल का निरीक्षण

By

Published : Jan 8, 2021, 10:26 PM IST

शहर में 15 और 16 जनवरी को दो दिवसीय आयोजन होने वाला है. जिसके मद्देनजर विधायक आशीष छाबड़ा और कलेक्टर शिव अनंत तायल ने शुक्रवार को संत समागम मेला स्थल का निरीक्षण किया.

MLA and Collector inspected the site of Sant Samagam Mela
संत समागम मेला स्थल का निरीक्षण

बेमेतरा: विधायक आशीष छाबड़ा और कलेक्टर शिव अनंत तायल ने शुक्रवार को बेमेतरा के लोलेसरा गांव में संत समागम मेला स्थल का निरीक्षण किया. शहर में 15 और 16 जनवरी को दो दिवसीय आयोजन होने वाला है. विधायक और कलेक्टर ने अधिकारी कर्मचारियों को व्यवस्था के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

संत समागम मेला स्थल का निरीक्षण

अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी

कलेक्टर ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी बेमेतरा को निर्देश दिए कि वे अपने सफाई कर्मचारियों को मेला स्थल में तैनात करे. जिससे की मेला स्थल पर साफ-सफाई रहे. वहीं पेयजल की व्यवस्था के लिए पीएचई के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए. मेला में सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस एसपी दिव्यांग पटेल को जवानों की ड्यूटी निर्धारित करने कहा गया. वही बिजली के लिए विधुत्त विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई.

पढ़ें:बेमेतरा कृषि महाविद्यालय में पहली बार मखाना की प्रदर्शनी का आयोजन

हर साल होता है आयोजन

हर साल की तरह इस साल भी शहर से लगे लोलेसरा बैजी में कबीर संत समागम पंथ श्री उग्रनाम साहब की स्मृति में भव्य मेला का अयोजन किया जा रहा है. आगामी 15 और 16 जनवरी को ये आयोजन किया जाएगा. जिसमें बड़ी संख्या में कबीर अनुयायी शामिल होंगे.

अधिकारी और कर्मचारी रहे मौजूद

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधिक्षक बेमेतरा दिव्यांग कुमार पटेल, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष शकुंतला साहू, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व बेमेतरा दुर्गेश कुमार वर्मा, मुख्य नगर पालिका अधिकारी होरी सिंह ठाकुर सहित अन्य विभागीय अधिकारी और समजिक पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details