छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा में समलैंगिक संबंध बनाने से इंकार करने पर नाबालिग की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा में समलैंगिक संबंध बनाने से इंकार करने पर नाबालिग की हत्या कर दी गई. परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 25, 2022, 9:35 PM IST

Updated : Jan 25, 2022, 11:00 PM IST

murder of a minor
नाबालिग की हत्या

बेमेतरा:बेमेतरा थाना क्षेत्र के बीजाभाठ गांव में समलैंगिक सम्बंध बनाने से इंकार करने पर आरोपी ने 13 वर्षीय बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. जब बच्चा 2 दिनों तक नहीं आया तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:दुर्ग में फरार पुजारी गिरफ्तार, एक ही परिवार के सदस्यों पर धारदार हथियार से किया था हमला

समलैंगिक संबंध बनाने से इंकार करने पर नाबलिक की हत्या
बेमेतरा पुलिस के मुताबिक, फरी गांव निवासी उमेश पाटिल सोमवार दोपहर से घर नहीं लौटा तो परिजनों ने मामले की जानकारी सिटी कोतवाली थाने को दी. इधर, सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बीजाभाठ मुरम खदान के निकट खून जैसा दिखाई दे रहा है. पुलिस ने जाकर देखा तो मुरम के नीचे लापता युवक का शव पड़ा हुआ था. जिसके बाद पुलिस मामले में संदिग्ध पंकज विश्वकर्मा से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने 13 वर्षीय उमेश पाटिल से समलैंगिक सेक्स संबंध बनाने कहा, लेकिन वह साफ इनकार कर दिया. जिससे आहत होकर उसने नाबलिग को गांव के मुरम खदान पर पत्थर से पटक कर मार डाला.


आरोपी हिरासत में ,पूछताछ जारी: SDOP
बेमेतरा के एसडीओपी राजीव शर्मा ने बताया कि आरोपी पंकज विश्वकर्मा ने नाबलिक द्वारा समलैंगिक संबंध बनाने से इंकार करने पर बीजाभाठ के मुरम खदान में ले जाकर हत्या करना स्वीकार किया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है.

Last Updated : Jan 25, 2022, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details