छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

तीज मिलन समारोह में पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ मनाई खुशियां

बेमेतरा में जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने तीज मिलन समारोह का आयोजन किया था. जिसमें छत्तीसगढ़ के महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के साथ बेमेतरा और नवागढ़ के विधायक ने शिरकत की.

By

Published : Sep 12, 2019, 8:36 PM IST

Updated : Sep 12, 2019, 9:04 PM IST

तीज मिलन समारोह

बेमेतरा:जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को तीज मिलन समारोह किया था. आयोजन में छत्तीसगढ़ के महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंची थी. मंत्री अनिला भेड़िया के साथ बेमेतरा से विधायक आशीष छाबड़ा और नवागढ़ से विधायक गुरुदयाल बंजारे भी मौके पर मौजूद रहे.

तीज मिलन समारोह

कार्यक्रम में जिले भर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं के साथ सैकड़ों की संख्या में महिला और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहीं. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए मंत्री अनिला भेड़िया ने सभी को तीज पर्व की शुभकामनाएं दी. मंत्री अनिला भेड़िया ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि छतीसगढ़ राज्य निर्माण के वर्षों बाद आज उन्हें अहसास हो रहा कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति को प्रदेश सरकार प्रोत्साहन दे रही है, जिसके तहत इस तरक के पारंपरिक त्योहार प्रदेश में मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज यहां अलग-अलग ब्लॉक से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आई हैं. जो एक-दूसरे को जानते तक नहीं हैं, प्रदेश सरकार की पहल से सभी एक साथ एक स्थान पर खुशी मना रही हैं.

पढ़ें - रविन्द्र चौबे ने विकास कार्यों का किया भूमिपूजन, 56 हितग्राहियों को सौंपा अनुज्ञा प्रमाण पत्र

तीज मिलन समारोह की आयोजक शहर कांग्रेस महिला अध्यक्ष रीता पांडेय ने बताया कि ऐसे आयोजन से छत्तीसगढ़ के परंपरारिक त्योहारों की झलक दिखाई देती है. उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार बीते कई दिनों से आयोजन की तैयारी में लगी थी और जब आज ये आयोजन किया जा रहा है तो उन्हें बहुत ही अच्छा लग रहा है.

Last Updated : Sep 12, 2019, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details