छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: साजा SDM पर मारपीट का आरोप लगाने वाले युवक ने वापस ली अपनी शिकायत

By

Published : Aug 6, 2020, 12:43 PM IST

बेमेतरा के साजा विधानसभा क्षेत्र में SDM आशुतोष चतुर्वेदी पर मारपीट का आरोप लगाने वाले युवक देवसिंह सिन्हा ने थाने से अपनी शिकायत वापस ले ली है.

bemetara saja sdm news
थाना साजा

बेमेतरा:साजा SDM आशुतोष चतुर्वेदी पर मारपीट का आरोप लगाने वाले युवक देवसिंह सिन्हा ने साजा थाने में आवेदन देकर अपनी शिकायत वापस ले ली है और आरोप को निराधार बताया है.

शिकायत वापस लेने के लिए किया आवेदन

पूरा मामला साजा का है, जहां रहने वाले देवसिंह सिन्हा ने बुधवार 6 अगस्त की सुबह साजा थाने में SDM आशुतोष चतुर्वेदी के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी. देवसिंह का आरोप था कि SDM ने एक बच्चे के साथ अपने कार्यालय में मारपीट की है. आरोप के मुताबिक बच्चे ने खेल-खेल में SDM कार्यालय में लगे एक पौधे को तोड़ दिया था, जिसके बाद गुस्साए SDM ने बच्चे को बुलाकर उसके साथ मारपीट की थी. इस शिकायत को देवसिंह ने थाने से वापस ले लिया है.

पढ़ें- साजा एसडीएम पर मारपीट का आरोप, युवक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

SDM ने आरोप को बताया था निराधार

मामले में साजा SDM आशुतोष चतुर्वेदी ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने बच्चे से किसी भी तरह की मारपीट नहीं की है. एसडीएम के मुताबिक बच्चे को थाने में बुलाकर केवल पेड़ को नुकसान नहीं पहुंचाने की समझाइश दी गई है. एसडीएम ने कहा कि परिवार जिस वीडियो फोटो की बात कर रहा है, कहीं भी मारपीट नहीं की गई है. हम पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details