छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 16, 2021, 12:29 PM IST

Updated : Mar 16, 2021, 4:19 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा: आपसी विवाद में एक युवक ने की दूसरे की हत्या

बेमेतरा जिला के साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोदवा गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बच्चों से उपजे विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

man killed in dispute in bemetara
बेमेतरा में चाकूबाजी

बेमेतरा :जिला में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार एक के बाद एक हत्या के केस सामने आ रहे हैं. सोमवार रात को दो युवकों ने मामूली विवाद में एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चाकू मारकर की हत्या

बेमेतरा जिला के साजा थाना क्षेत्र के कोदवा गांव में भागवत सतनामी और जयकरण सतनामी के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच बच्चों को लेकर मतभेद चल रहा था. आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों के बीच आए दिन विवाद हो रहे थे. सोमवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जयकरण ने भागवत को चाकू मार दिया. लगातार चार से पांच बार चाकू के वार से भागवत गंभीर रुप से घायल हो गया. भागवत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चाकू से वार कर युवक की हत्या, हिरासत में एक आरोपी

घटना की जानकारी मिलने पर साजा पुलिस और जिला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना के बाद से ही फरार आरोपी जयकरण सतनामी को गिरफ्तार कर लिया.

बच्चों से उपजे विवाद में हुई चाकूबाजी

साजा थाना प्रभारी एसपी पांडेय ने बताया कि मामला बच्चों के विवाद का है. दोनों घर के बच्चों में आपस में विवाद हो गया, जिसे लेकर बड़े उलझ गए. विवाद इतना गहरा गया कि 15 मार्च की रात 8:00 बजे जयकरण काम से वापस आया और शीतला मंदिर के निकट भागवत पर लाठी से हमला कर दिया. जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. जयकरण ने सब्जी काटने की चाकू से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Last Updated : Mar 16, 2021, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details