छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाटापारा से बेमेतरा आ रही 8 पेटी अवैध शराब जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2021, 11:02 AM IST

बेमेतरा में लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब बिक्री और परिवहन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात भाटापारा से बेमेतरा बिकने आ रही 8 पेटी अवैध शराब को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जब्त कर लिया है.

eight boxes of illegal liquor seized from Bemetara
भाटापारा से बेमेतरा आ रही 8 पेटी अवैध शराब जब्त

बेमेतरा: लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब बिक्री के मामले बढ़े हैं. अवैध शराब बिक्री के लिए लगातार परिवहन करते हुए वाहनों को पकड़ा जा रहा है. भाटापारा से बेमेतरा बिकने आ रही 8 पेटी अवैध शराब को कोतवाली पुलिस ने जब्त किया है, 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. करीब 8 लाख की कार भी जब्त की गई है.

कुछ दिनों पहले ही सरदा गांव में महुआ की शराब बनाते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं बीते दिनों देवरबीजा में 20 लीटर शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद भाटापारा से बेमेतरा बिकने आ रही 8 पेटी अंग्रेजी शराब की कुल 400 पौवा कीमत करीब 42 हजार रुपए भी जब्त किए गए हैं. वहीं शराब परिवहन कर रहे कार को भी जब्त किया गया है.

मुखबिर की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

बेमेतरा सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि 8 और 9 मई की दरम्यानी रात मुखबिर की सूचना पर सफेद रंग की कार पर पुलिस नजर बनाए हुए थी. 8 पेटी अवैध शराब लेकर कार में परिवहन किया जा रहा था. घेराबंदी कर शराब जब्त किया गया है. वहीं शराब परिवहन कर रहे 2 आरोपी राजू साहू और चेतन साहू को गिरफ्तार किया गया. उन्हें बालसमुंद गांव से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है. फिलहाल आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details