छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: कोटा से आए छात्रों की देखरेख के लिए अधिकारियों-कर्मचारियों की लगी ड्यूटी

छत्तीसगढ़ सरकार की पहल पर राजस्थान के कोटा शहर से छतीसगढ़ के 190 छात्र बेमेतरा पहुंचे. जहां शहर के निजी स्कूल में उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है. यहां एक अधिकारी और 9 कर्मचारियों की लगातार 24 घंटे ड्यूटी कलेक्टर के आदेश पर लगाई गई है.

By

Published : Apr 29, 2020, 10:43 AM IST

Duty of officer-employee to look after the students who reached Bemetra from Kota
छात्रों की देखरेख के लिए लगी ड्यूटी

बेमेतरा: प्रदेश सरकार की पहल पर राजस्थान के कोटा शहर से छतीसगढ़ के 190 छात्र बेमेतरा पहुंचे. जहां नगर के निजी स्कूल में उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया हैं. इस स्कूल में व्यवस्था और सुरक्षा को देखते हुए एक अधिकारी और 9 कर्मचारियों की 24 घंटे की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि छात्रों को किसी तरह की कोई परेशनी न हो.

कलेक्टर ने आदेश किया जारी

प्रथम श्रेणी में रोशन वर्मा सहायक परियोजना अधिकारी कौशल विकास के साथ 9 अन्य विभागों के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है. द्वितीय श्रेणी में रमाकान्त चंद्राकर जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी सहित 9 अन्य विभाग के कर्मचारी, तृतीय श्रेणी में राजेन्द्र भगत उपसंचालक पशु चिकित्सा सेवाएं सहित 9 कर्मचारी, चतुर्थ श्रेणी में हितेन्द्र मेश्राम सहायक संचालक उद्यान सहित 9 अन्य विभागों के कर्मचारी और पंचम श्रेणी में आर के सोलंकी कृषि विस्तार अधिकारी सहित 9 अन्य विभागों के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है.

कलेक्टर ने अधिकारी-कर्मचारी की लगाई ड्यूटी

एक अधिकारी और 9 कर्मचारियों की 24 घंटे लगी ड्यूटी
इस तरह एक दिन में 3 कर्मचारी की 8-8 घंटे की ड्यूटी लगाई गई है. कलेक्टर शिव अनन्त तायल ने आदेश तत्काल प्रभाव से लागू करते हुए अधिकारी की उपस्थिति सुनिश्चित की है और कहा है कि जरूरत पड़ने पर इनके ड्यूटी ऑवर को घटाया-बढ़ाया जा सकता है.

राजस्थान से बेमेतरा पहुंचे 190 छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details