छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पटाखा लेने आए ग्राहक से कारोबारी दंपति ने की मारपीट, युवक की मौत

बेमेतरा के ग्राम देवरबीजा में पटाखा दुकानदार और ग्राहक की झड़प होने पर कारोबारी दंपति ने पटाखा लेने आए युवक की जमकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कारोबारी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 31, 2019, 8:29 AM IST

Updated : Oct 31, 2019, 4:10 PM IST

पटाखा लेने आए ग्राहक से कारोबारी दंपति ने की मारपीट, युवक की मौत

बेमेतरा: जिले के ग्राम देवरबीजा में पटाखा दुकानदार और ग्राहक की झड़प हो गई थी, जिससे गुस्साए कारोबारी दंपति ने पटाखा लेने आए युवक की जमकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद घर पहुंचे युवक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कारोबारी दंपति को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो

ये है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार की शाम 5 बजे की है जहां ग्राम बीजा निवासी युवक प्रभु बंजारे अपने साथी चंद्रशेखर धृतलहरे के साथ देवरबीजा में पटाखा खरीदने गया था. इस दौरान वह एक दुकान में पटाखा देखते समय पैकेट से बार-बार पटाखा निकालकर देख रहा था, जिस पर भिलाई निवासी कारोबारी कामदेव चौहान ने आपत्ति जतायी. दोनों के बीच विवाद हो गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गया.

कारोबारी दंपति ने की युवक की पिटाई

पटाखा दुकानदार ने ग्राहक प्रभु बंजारे पर डंडे से हमला कर दिया. वहीं कारोबारी की पत्नी दीपा चौहान ने भी उसकी बेल्ट से पिटाई कर दी. वहीं आस-पास के लोगों ने समझाइश देकर मामला शांत करवाया. इसके बाद प्रभु बंजारे घर पहुंच कर अपने कमरे में चला गया, जिसके बाद परिजन ने उसे उठाया, लेकिन वह सुध में नहीं था.

वहीं मृतक के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया.

पढ़े:जगदलपुर : DRG जवान ने की खुदकुशी, 3 साल पहले छोड़ा था 'लाल आतंक' का दामन

SDOP राजीव शर्मा ने बताया कि अपराध कायम करने के बाद पुलिस मंगलवार को मौके पर पहुंची थी, जहां लोगों और कारोबारी चौहान दंपति से पूछताछ की. इसके बाद कारोबारी दंपति को गिरफ्तार करके हत्या में इस्तेमाल किए बेल्ट और डंडे को बरामद कर लिया गया. वहीं मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट से अंदरूनी चोट और लंग्स के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी मिली है. इसके आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर कारोबारी दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Oct 31, 2019, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details