छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ तक पहुंची 'तांडव' वेब सीरीज की विवादित 'आग'

बेमेतरा में भाजयुमो नेताओं ने तांडव वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. युवाओं ने सिटी कोतवाली में आपत्ति दर्ज कराई है. सीरीज के निर्माता-निर्देशक और लेखक पर कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Jan 21, 2021, 3:10 AM IST

bjym-leaders-demand-action-against-video-of-tandava-web-series-in-bemetara
भाजयुमो नेताओं ने तांडव वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

बेमेतरा:वेब सीरीज 'तांडव' पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सीरीज में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है. कई राज्यों में सीरीज के निर्माता-निर्देशक, लेखक और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कराई जा रही है. इसी के तहत बालोद में भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले वेब सीरीज पर युवाओं ने आपत्ति दर्ज कराई है. सिटी कोतवाली में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया गया है.

पढ़ें: 'तांडव' विवाद : मुंबई पहुंची यूपी पुलिस, निर्माताओं से कर सकती है पूछताछ

वेब सीरीज में दिखाए गए वीडियो को लेकर बवाल

युवाओं का कहना है तांडव वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं का अभद्र रूप और व्यवहार दिखाया गया है. हिन्दू धर्म और भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है. हिन्दू भावनाओं को आहत पहुंचाया गया है. सीरीज के निर्माता-निर्देशक, लेखक के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

पढ़ें: 'तांडव' के विरोध में विजय गोयल ने जंतर-मंतर पर दिया धरना

युवकों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग
युवाओं ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. लिखा कि अनावेदक का यह कृत्य अपराध की श्रेणी में आता है. हम अनावेदक के कृत्य से आहत हैं. संपूर्ण हिंदू समुदाय भी आहत है. वेब सीरीज में आराध्य भगवान शंकर का गलत चित्र दिखाया गया है. समाज में गलत संदेश देने का प्रयास किया गया है. भगवान शंकर के रूप में अभिनेता ने अशोभनीय शब्दों का उपयोग किया है.

भगवान राम पर अनुचित टिप्पणी

भगवान राम पर अनुचित टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है. भाजयुमो नेता निखिल साहू, अमित कुमार, शिवम कुमार, संजय साहू सहित अन्य साथी उपस्थित थे. पुलिस को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details