छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा में लॉकडाउन में ढाबा संचालक बन गया चोर, 8 लाख का सामान बरामद

बेमेतरा और तिल्दा नेवरा पुलिस (Bemetra and Tilda Navara Police) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सरिया चोरी के चार मामलों का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने ढाबा संचालक और उसके सहयोगी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से 8 लाख का समान बरामद किया गया है.

By

Published : Apr 24, 2021, 5:33 PM IST

Bemetra police in action mode
कार्रवाई करती हुई पुलिस

बेमेतरा: जिले में एक तरफ जहां लॉकडाउन लगने से व्यापार चौपट हो गया. ऐसे में एक ढाबा संचालक ने पैसा कमाने के लिए गलत तरीका अपनाया. बेमेतरा और तिल्दा नेवरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ढाबा संचालक और उसके सहयोगी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 8 लाख का समान बरामद किया गया है.

बेमेतरा में एंटीजन किट के लिए पैसे लेते पकड़ा गया लैब टेक्निशियन

आरोपी के कब्जे से 8 लाख का सामान जब्त

कार्रवाई की जानकारी देते हुए बेमेतरा के एसडीओपी राजीव शर्मा और तिल्दा नेवरा के प्रभारी शरद चंद्रा ने कहा कि एक मामले में आरोपी ढाबा संचालक को मुकेश साहू और उसके सहयोगी संतुराम सिंह सिवारे को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपियों ने 4 चोरी करना स्वीकार किया है. आरोपियों के कब्जे से 40 क्विंटल सरिया के साथ एक ट्रैक्टर को जब्त किया है. जब्त सामान की कीमत 8 लाख 30 हजार रुपए बताई जा रही है.

दंतेवाड़ा में लोको पायलट ने नाकाम की नक्सलियों की साजिश, ग्राउंड जीरो पहुंचा ETV BHARAT

चोरी की वारदात को दिया अंजाम

मामले का खुलासा करते हुए बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा ने बताया कि रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर चोरी की लगातार शिकायतें मिल रही थी. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर की मदद ली. मुखबिर की सूचना पर बेमेतरा और तिल्दा पुलिस की संयुक्त टीम ने ढाबा संचालक मुकेश साहू को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने चोरी की बात स्वीकार की. आरोपी ने बताया कि लॉकडाउन के चलते ढाबा का बिजनेस मंदा हो गया था. जिसके बाद उसने चोरी की योजना बनाई. आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details