छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 9, 2020, 11:50 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा पहुंचे बेरला, मजदूरों में बांटे मास्क और सैनिटाइजर

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने देवरबीजा सेवा सहकारी समिति के धान संग्रहण केन्द्र में चबूतरा निर्माण के लिए 11.93 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की. इस दौरान उन्होंने निर्माण कार्य से पहले नारियल फोड़कर भूमि पूजन किया.

aashish chabra reached berla
बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा

बेमेतरा: बेरला जनपद पंचायत क्षेत्र के देवरबीजा, मोहभट्टा, चिखला, खम्हरिया डी में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया. बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा, जिला पंचायत सदस्य टीआर साहू ने मिलकर बेरला जनपद पंचायत क्षेत्र का भूमि पूजन किया.

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा पहुंचे बेरला,

बता दें कि विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण के इस दौर में जहां ज्यादातर जनप्रतिनिधि अपने आप को सुरक्षित करने में लगे हुए हैं. वहीं बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में विधायक आशीष छाबड़ा ग्राम पंचायत में मनरेगा के तहत काम करने वाले मजदूरों का हालचाल जाना. साथ ही उन्हें मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध कराए. विधायक ने मजदूरों से किसी भी तरह की समस्या होने पर सामने आ कर अपनी परेशानी साझा करने की बात कही. साथ ही कोरोना से बचने के लिए सरकार की ओर से जारी किए गए आदेश की जानकारी लोगों को दी.

पढ़ें :SDM को सताया कोरोना का डर, शादी के लिए परमिशन मांगने आये लोगों को कार्यालय से भगाया

गहरीकरण कार्य 30 लाख रुपए स्वीकृत

विधायक ने मनरेगा के तहत चल रहे गहरीकरण के काम के लिए 30 लाख रुपए स्वीकृत किए. नाली निर्माण के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत किए. ग्राम पंचायत चिखला में नवीन पंचायत भवन निर्माण के लिए 14.42 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गई. विधायक निधि से जैत खाम जीर्णोद्धार निर्माण राशि 2 लाख रुपये स्वीकृत की गई. जनपद पंचायत क्षेत्र के इस निर्माण कार्य के लिए नारियल फोड़कर भूमिपूजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details