छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा कलेक्टर और विधायक ने कोरोना के हालातों को लेकर ली बैठक

By

Published : Apr 14, 2021, 10:57 PM IST

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कलेक्टर, विधायक आशीष छाबड़ा ने अधिकारियों की कोविड को लेकर बैठक ली. बैठक में व्यवस्थाओं के विस्तार के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

bemetara collector and mla held a meeting
कलेक्टर और विधायक ने ली बैठक

बेमेतरा: जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर बुधवार को कलेक्टर शिव अनंत तायल और विधायक आशीष छाबड़ा ने अधिकारियों के साथ कोविड इलाज के व्यवस्था को लेकर आवश्यक बैठक ली. जिले में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए ऑक्सीजन बेड बढ़ाने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

कोविड अस्पताल में व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश

बेमेतरा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला कार्यालय में विधायक आशीष छाबड़ा ने अधिकारियों के साथ मौजूदा स्थिति में बढ़ते दबाव को कम करने के लिए समीक्षा बैठक ली. वहीं कोविड अस्पताल में सुविधाओं को बढ़ाने और आइसोलेशन सेंटरों में ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही बेरला कोविड सेंटर में बेड बढ़ाने और 13 ऑक्सीजन सिलेंडर को 25 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. जिससे कोरोना मरीजों को उचित इलाज मिल सके.

कांग्रेस भवनों को कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए कांग्रेस ने भेजा प्रस्ताव

कृषि मंत्री ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

बैठक के दौरान विधायक आशीष छाबड़ा ने प्रदेश के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे से फोन पर बात की. उन्होंने बेमेतरा में बढ़ते कोरोना संक्रमण की जानकारी मंत्री को दी. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने अधिकारियों को कोविड इलाज व्यवस्था को सुधारने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए और शासन स्तर से हर संभव मदद का भरोसा दिया.

निजी खर्च से विधायक देंगे 5 ऑक्सीजन वेंटिलेटर

बैठक में विधायक ने निजी खर्च से 5 ऑक्सीजन मिनी वेंटिलेटर मशीन मंगाकर कोविड अस्पताल में देने की बात कही है. जिससे जिले में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे मरीजों को राहत मिले. बैठक में बेमेतरा कलेक्टर शिवअनंत तायल, अपर कलेक्टर संजय दीवान, जिला पंचायत सीईओ रीता यादव और एसडीएम दुर्गेश वर्मा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details