छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा के नवागांव में भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह ठाकुर पर उसके ही गांव के झुनुक कांठले और उसके परिजनों ने धारदार हथियार से हमला किया है. हमले में सुरेंद्र बुरी तरह घायल हैं जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Nov 27, 2019, 10:25 PM IST

Updated : Nov 28, 2019, 12:07 AM IST

Attack on BJP leader over land dispute in bemetara
भाजपा नेता पर हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा: जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र के नवागांव में जमीन विवाद को लेकर भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह ठाकुर पर गांव के रहने वाले झुनुक कांठले और उसके परिजनों ने हमला किया है. हमले में नेता बुरी तरह घायल हैं. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जमीन विवाद में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के खेत के सामने झुनुक कांठले अतिक्रमण कर खेती कर रहा था. भाजपा नेता ने तहसील न्यायालय में अतिक्रमण का मामला दर्ज कराया था जिसकी बुधवार को पेशी थी. पेशी के दौरान दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई जिसके बाद झुनुक कांठले और उसके परिजनों ने सुरेंद्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

पुलिस कर रही कार्रवाई
सुरेंद्र के परिजनों ने इसकी शिकयत पुलिस में कराई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. राजीव शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी झुनुक कांठले, बुधारू विमल, सरोज को अभिरक्षा में लिया गया है. इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 28, 2019, 12:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details