छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: अज्ञात बदमाशों ने लगाया सरपंच के खलिहान में आग

By

Published : Mar 30, 2021, 7:22 PM IST

झांकी गांव में सरपंच युवराज सिंह ठाकुर के खलिहान में बीती रात बदमाशों ने आगजनी की वारदात को अंजाम दिया. (Arson in Bemetra) 125 एकड़ के धान पैरावट और चने की खरही जलकर खाक हो गयी. सीसीटीवी में घटना कैद हो गयी है. सरपंच को 3 लाख का नुकसान हुआ है.

burnt crops of sarpanch of jhanki village
सरपंच के खलिहान में आग

बेमेतरा: नवागढ़ ब्लॉक के ग्राम झांकी में बीती रात बदमाशों ने गांव के सरपंच युवराज सिंह ठाकुर के खलिहान में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है. आग के कारण खलिहान में रखे 125 एकड़ के धान के पैरावट और कटे हुए चना की फसल जलकर खाक हो गई है. बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. नवागढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

सरपंच के खलिहान में आग

मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत झांकी गांव का है. सरपंच युवराज सिंह ठाकुर के खलिहान में सोमवार रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाशों ने आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है. घटना में करीब दो ट्राली चना की फसल जलकर खाक हो गयी है. बता दें कि आगजनी की घटना से सरपंच को करीब 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. बदमाशों की करतूत सरपंच के घर और खलिहान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. जिसे सरपंच ने थाने में सुपुर्द किया है.

कवर्धाः आग से किसान का मकान और जेसीबी राख

नहीं हो सकी आरोपियों की पहचान

सरपंच युवराज सिंह ठाकुर ने बताया कि गांव में लगातार असामाजिक तत्व वारदात को अंजाम दे रहे हैं. गांव में बैठक कर लोगों को इसके प्रति जागरूक भी किया गया है. उन्होंने बताया कि बीते दिनों ही गांव में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया है. जिसकी शिकायत नवागढ़ थाने में भी की गई है. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो लोग दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details