छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: कृषि मंत्री ने किया थान खम्हरिया में तहसील कार्यालय भवन का लोकार्पण

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने साजा और थान खम्हरिया में 35 करोड़ 8 लाख 47 हजार रुपये के विकास कार्याें का लोकार्पण किया.

By

Published : Aug 17, 2020, 5:17 AM IST

agriculture-minister-inaugurated-tehsil-office-building-in-thane-khamharia
थान खम्हरिया में तहसील कार्यालय भवन का लोकार्पण

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने साजा और थान खम्हरिया में 35 करोड़ 8 लाख 47 हजार रुपये के विकास कार्याें का लोकार्पण किया. इनमें एक कार्य थान खम्हरिया के नवनिर्मित तहसील कार्यालय भवन का लोकार्पण शामिल है, जिसकी लागत 58.23 लाख रुपये है. भवन के निर्माण से क्षेत्र की आम जनता को राजस्व संबंधित कार्यों में लाभ मिलेगा.

थान खम्हरिया में तहसील कार्यालय भवन का लोकार्पण

चौबे ने तहसील मुख्यालय थान खम्हरिया में सप्ताह में एक दिन एसडीएम लिंक कोर्ट और सम्पत्ति के खरीदी बिक्री से संबंधित कार्य के लिए उप-पंजीयन कैंप कार्यालय प्रारंभ करने की बात कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आएगी. प्रदेश सरकार ने किसानों से जो वादा किया था, उसे पूरा किया. राजीव गांधी की जयंती 20 अगस्त से राजीव गांधी किसान न्याय योजना के अंतर्गत किसानों को दूसरी किस्त की राशि दी जाएगी.

थान खम्हरिया पहुंचे कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे

कृषि मंत्री ने साजा में भी किया भूमिपूजन

साजा के घोटवानी में हाई स्कूल भवन के लिए पहुंच मार्ग का भूमिपूजनकिया. बीजा में उप स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच मार्ग निर्माण के लिए 6.31 लाख रुपये के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया. इसके साथ ही कृषि मंत्री ने देवकर के पास सुरही नदी में 15.53 करोड़ रुपये की लागत से बने उच्च स्तरीय पुल का शिलान्यास किया. इसके अलावा कृषि मंत्री ने बेमेतरा जिला को कुल 35 करोड़ 8 लाख 47 हजार रुपये के विकास कार्याें की सौगात दी.

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को लोगों ने किया जोरदार स्वागत

कार्यक्रम में मंत्री समेत कई अधिकारी मौजूद रहे

इस अवसर पर बेमेतरा कलेक्टर शिव अनंत तायल,साजा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व आशुतोष चतुर्वेदी, अनुविभागीय अधिकारी ग्रामीण यांत्रिकी सेवा हंसराज साहू, नगर पचायत अध्यक्ष साजा शालिनी जायसवाल, जनपद पंचायत अध्यक्ष साजा दिनेश वर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष थान खम्हरिया अंजना ठाकुर, जिला कांग्रेस कमेटी के जिला. अध्यक्ष बंशीलाल पटेल, संतोष वर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details